script

Bihar Election: झारखंड में बैठकर बिहार चुनाव में हलचल मचा रहे RJD सुप्रीमो, कहा- ‘पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना’

Published: Oct 20, 2020 11:20:53 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर साधा
RJD सुप्रीमो ने कहा- पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना।

Bihar Election: Lalu Prasad Yadav Attack on Nitish Kumar

लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020) को लेकर सियासी हलचल चरम पर है। इस चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, सभी दल के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच झारखंड में बैठे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) भी एक्टिव हो गए हैं और बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के मुखिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर ताबड़तोड़ निशाना साध रहे हैं। लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना।
पढ़ें- पंजाब विधानसभा में आज पेश होगा कृषि कानून के विरोध में बिल, विधेयक की कॉपी नहीं मिलने से AAP विधायकों ने जताई नाराजगी

लालू का नीतीश कुमार पर हमला

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों सियासी बयानबाजी तेज है। लालू प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना। इसी कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है।’ ट्वीट के अलावा लालू प्रसाद ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इससे पहले लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बिहार में अब हिंद महासागर भेजउल जाओ का?? पंद्रह बरस के नाकामी के ख़ाली गाल बजा के छिपाइबा?? ए नीतीश! तू थक गईल बाउडा अब जा आराम करउअ।’ एक अन्य ट्वीट में लालू ने कहा कि हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िये और बिहार में ही रोज़ी-रोटी की बात करने वाली सरकार को चुनिए।
पढ़ें- PM Modi ने बताया – कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर तैयार मेगा प्लान भारत में कैसे करेगा काम?

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1318386459343310848?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार में सियासी माहौल गर्म

गौरतलब है कि इन दिनों विपक्षी पार्टी लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, अकेले चुनाव लड़ रही लोजपा पार्टी भी लगातार नीतीश सरकार को घेरने में लगी है। लोजपा के मुखिया लगातार नीतीश कुमार जुबानी हमला बोल रहे हैं। चिराग ने यहां तक कहा था कि नीतीश कुमार मेरे और बीजेपी के बीच फुट डलवाने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को बिहार में पहले चरण का मतदान होगा, जबकि 10 नवंबर को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो