scriptबिहार चुनाव परिणाम: NDA के जीत के लिए BJP leader Bhupender Yadav ने PM Modi को कहा ‘धन्यवाद’ | Bihar election result: BJP leader Bhupender Yadav said 'thank you' for NDA victory | Patrika News

बिहार चुनाव परिणाम: NDA के जीत के लिए BJP leader Bhupender Yadav ने PM Modi को कहा ‘धन्यवाद’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2020 11:46:17 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार चुनाव में एनडीए को मिले स्पष्ट बहुमत के बाद भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल
इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता भुपेंद्र यादव ने जीत का श्रेय पार्टी अध्यक्ष जेपी नडडा और प्रधानमंत्री मोदी को दिया है

ffffffff.png

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को मिले स्पष्ट बहुमत के बाद भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता भुपेंद्र यादव ने जीत का श्रेय पार्टी अध्यक्ष जेपी नडडा और प्रधानमंत्री मोदी को दिया है। भाजपा ने कहा कि बिहार में एक फिर एनडीए ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया है। इसके लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे पार्टी अध्यक्ष जेपी नडडा को धन्यवाद देना चाहते हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/BiharElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ ही राजनीतिक दलों में बयानबाजी और आरोप—प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। चुनाव में भाजपा और एनडीए को मिली बढ़त पर राष्ट्रीय जनता दल ने भाजपा और जेडीयू पर चीटिंग और ईवीएम में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आरजेडी के आरोपों पर पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं क्योंकि NDA तथा RJD के बीच इतना अंतर है कि इसमें अब कोई परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। इनका(RJD)एक ही एजेंडा है जीते तो ठीक और अगर नहीं जीते तो चीटिंग का आरोप लगाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो