scriptनीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद ललन सिंह का BJP पर बड़ा आरोप, बीजेपी ने JDU के साथ साजिश की | Bihar Lalan Singh Attack On BJP says They Conspired with JDU and Nitish Kumar | Patrika News

नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद ललन सिंह का BJP पर बड़ा आरोप, बीजेपी ने JDU के साथ साजिश की

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2022 04:24:12 pm

नीतीश कुमार के बिहार के 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने ना सिर्फ जेडीयू बल्कि नीतीश कुमार के साथ साजिश रची।

Bihar Lalan Singh Attack On BJP says They Conspired with JDU and Nitish Kumar

Bihar Lalan Singh Attack On BJP says They Conspired with JDU and Nitish Kumar

बिहार में भले ही महागठबंधन की सरकार बन गई हो, नीतीश कुमार ने 8वीं बार सीएम पद की शपथ भी ले ली, लेकिन अब भी जेडीयू और बीजेपी के बीच बयानबाजियों का दौर खत्म नहीं हो रहा है। नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद एक बार फिर जेडीयू ने बीजेपी पर निशाना साधा है। जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को आड़े हाथों लिया। ललन सिंह ने कहा कि, बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं करती बल्कि साजिश रचती है। बीजेपी ने ना सिर्फ नीतीश कुमार बल्कि जेडीयू के साथ भी साजिश रचने का काम किया। ललन सिंह ने कहा कि, जेडीयू की बैठक में दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने अपनी राय व्यक्त की। सभी शतप्रतिशत लोगों ने कहा कि, 2020 के विधानसभा के चुनाव में हमारे यानी जेडीयू के कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से ही बीजेपी को फायदा हुआ।
ललन सिंह ने कहा कि, जब से नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़ा है बीजेपी के कई नेता लगातार जेडीयू और नीतीश कुमार पर आरोप लगा रहे हैं। विश्वासघात का आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि, बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन करती है। जबकि उन लोगों को ये बोलने के पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए।

यह भी पढ़ें – नाम लिए बिना PM मोदी पर नीतीश का हमला

बिहार के सीएम नीतीश कुमार विश्वासघाती नहीं बल्कि बीजेपी विश्वासघाती है। ललन सिंह ने कहा कि, एनडीए का निर्माण 1996 में अटल बिहार वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और जार्ज फर्नांडीज ने मिलकर इसका निर्माण किया।


17 वर्षों तक हम एनडीए में रहे, 17 सेकेंड के लिए कोई समस्या किसी के साथ पैदा नहीं हुई। क्योंकि उस वक्त के जो नेता थे वो गठबंधन धर्म का पालन करते थे, अपने सहयोगी दलों का सम्मान करते थे उनकी बात सुनते थे। अब क्या हो रहा है? एनडीए के नाम पर जेडीयू अरुणाचल में 7 विधानसभा सीटें जीतीं, बीजेपी ने सरकार बनाई , हमने तो कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें – नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो