scriptबिहार: लालू यादव 11वीं बार बने राजद अध्यक्ष, पार्टी ने की औपचारिक घोषणा | Bihar: Lalu Yadav became BJP President for 11th time | Patrika News

बिहार: लालू यादव 11वीं बार बने राजद अध्यक्ष, पार्टी ने की औपचारिक घोषणा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2019 10:01:31 am

Submitted by:

Mohit sharma

राजद के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद के 11वीं बार पार्टी का निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने की औपचारिक घोषणा
राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चित्तरंजन गगन ने की औपचारिक घोषणा

a.png

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद के 11वीं बार पार्टी का निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने की औपचारिक घोषणा की गई। पटना में मंगलवार को पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी चित्तरंजन गगन ने इसकी औपचारिक घोषणा की। इस घोषणा के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने करतल ध्वनि से इसका स्वागत किया।

नागरिकता बिल पर JDU में विवाद? PK के बाद अब पवन वर्मा ने जताया विरोध

इसके बाद लालू की अनुपस्थिति में उनके निर्वाचन सम्बन्धी प्रमाण-पत्र उनके दोनों पुत्रों विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को सौंप दिया गया। लालू प्रसाद चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद रांची की जेल में सजा काट रहे हैं।

शर्मनाकः कम नंबर लाने पर छात्रा को मुंह काला कर स्कूल में घुमाया, केस दर्ज

उल्लेखनीय है कि लालू का इस बार भी निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय माना जा रहा था। पार्टी बनने के बाद भी लालू के अलावे किसी ने भी इस पद के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो