scriptBJP नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक और वीडियो किया शेयर, पूछा- बोलना क्या है? | BJP Leader Amit Malviya Shared Another Video Of Rahul Gandhi On His Telangana Visit | Patrika News
राजनीति

BJP नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक और वीडियो किया शेयर, पूछा- बोलना क्या है?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर हैं। हाल में नेपाल के एक होटल में पहुंचे राहुल गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर बीजेपी नेता उनका एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने उन पर तंज कसा है।

नई दिल्लीMay 07, 2022 / 12:42 pm

धीरज शर्मा

BJP Leader Amit Malviya Shared Another Video Of Rahul Gandhi On His Telangana Visit

BJP Leader Amit Malviya Shared Another Video Of Rahul Gandhi On His Telangana Visit

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी लगातार बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं। दरअसल इन दिनों बीजेपी नेता राहुल गांधी के वीडियो साझा कर उनको घेर रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। दरअसल हाल में राहुल गांधी का नेपाल का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वे एक नाइट क्लब में दिखाई दे रहे थे। हालांकि राहुल गांधी का निजी दौरा था और वे अपने मित्र की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। लेकिन इस पर जमकर सियासी बवाल मचा था।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को लेकर अक्सर निशाना साधने वाले बीजेपी के नेता ने शनिवार सुबह एक वीडियो जारी किया है। राहुल गांधी तेलंगाना दौरे पर हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी 10 मई को दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को करेंगे सम्बोधित

https://twitter.com/amitmalviya/status/1522767776183513089?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो के जरिए कसा तंज
बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियों में राहुल गांधी कुछ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में राहुल कहते सुनाई दे रहे हैं, आवाज पर गौर करें तो उसमें वे पूछ रहे हैं कि, आज किस टॉपिक पर बोलना है, क्या बोलना है?

दरअसल ये दावा किया जा रहा है कि राज्य में किसानों के एक कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक थी। इस दौरान किसी ने उनके इस बयान को अपने कैमरे में कैद कर लिया।
17 सेकंड की वीडियो क्लिप
राहुल गांधी को लेकर जो वीडियो क्लिप साझा की गई है, वो करीब 17 सेकंड की है। जिसमें राहुल गांधी पूछ रहे हैं कि “आज का मुख्य विषय क्या है … क्या बिल्कुल बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?” राहुल गांधी को वारंगल में किसानों के मुद्दों पर एक जनसभा को संबोधित करना थी।
नाइट क्लब को लेकर मचा था बवाल
हाल में बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के नेपाल दौरे के दौरान नाइट क्लब जाने पर एक वीडियो साझा किया था। राहुल गांधी अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू में थे।

यह भी पढ़ें – नेपाल के नाइट क्लब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी, BJP ने वीडियो शेयर कर घेरा

Home / Political / BJP नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक और वीडियो किया शेयर, पूछा- बोलना क्या है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो