scriptबीजेपी नेता अनिल विज का विवादित बयान, प्रियंका-राहुल को बताया लाइव बम | BJP leader Ani vij controversial statement on Priyanka and Rahul Gandh | Patrika News

बीजेपी नेता अनिल विज का विवादित बयान, प्रियंका-राहुल को बताया लाइव बम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2019 01:08:23 pm

BJP Leader अनिल विज ( Anil Vij ) ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, सोनिया के बाद अब प्रियंका और राहुल गांधी को लेकर कह दी बड़ी बात

anil Vij (File Photo)

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने दिया प्रियंका-राहुल पर विवादित बयान

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर ( NRC ) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कांग्रेस भी इस कानून को लेकर जमकर विरोध कर रही है। इस विरोध प्रदर्शन के बीच नेताओं की जुबानी जंग भी जारी है।
इस बीच हरियाणा ( Haryana ) के गृहमंत्री और बीजेपी नेता ( bjp leader ) अनिल विज ( Anil Vij ) का बड़ा बयान सामने आया है।

अनिल विज ने राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) पर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी से सावधान रहें क्योंकि वे लाइव पेट्रोल बम हैं।
बीजेपी नेता यहीं नहीं मानें आगे उन्होंने कहा कि वे जहां भी जाते हैं, उनकी वजह से आग भड़कती है और वे सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान का कारण बनते हैं।

सोनिया गांधी पर दिया था बयान
आपको बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। इससे पहले उन्होंने सोमवार को सोनिया गांधी पर निशाना साधा था।
इस दौरान अनिल विज ने कहा था कि सोनिया गांधी ने खुद तो इटली से भारत आकर यहां की नागरिकता ले ली, लेकिन पड़ोसी देशों में प्रताड़ित हो रहे हिंदुओं को नागरिकता देने का राहुल और सोनिया विरोध कर रहे हैं।
सिद्दीकी पर भी पलटवार
बीजेपी नेता अनिल विज ने पश्चिम बंगाल के गृहमंत्री सिद्दीकी उल्ला चौधरी पर भी जमकर पलटवार किया। चौधरी ने अपने बयान में कहा था कि अगर सीएए वापस न लिया तो गृह मंत्री अमित शाह के कोलकाता आने पर उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा।
इस पर विज ने कहा है कि पश्चिमी बंगाल भी हिंदुस्तान का हिस्सा है और हिंदुस्तान का कोई भी आदमी किसी भी प्रांत में जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो