जीत के बाद गौतम का केजरीवाल पर 'गंभीर' हमला, 'जमीर और ईमान हारने पर सब हार जाएंगे'

जीत के बाद गौतम का केजरीवाल पर 'गंभीर' हमला, 'जमीर और ईमान हारने पर सब हार जाएंगे'

Kaushlendra Pathak | Updated: 25 May 2019, 05:39:06 PM (IST) राजनीति

  • गौतम गंभीर ने एक बार फिर दिल्ली सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
  • चुनाव के दौरान पर्चा विवाद को लेकर गंभीर और केजरीवाल के बीच चला था ट्विटर वॉर
  • ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से गंभीर को मिली है बड़ी जीत

नई दिल्ली। क्रिकेट से राजनीति में एंट्री करने वाले बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने करीब चार लाख वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली को शिकस्त दी है। इस जीत से गदगद गौतम ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर 'गंभीर' हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सब हार जाएंगे।

 

AAP पर गंभीर का हमला

दिल्ली स्थित बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, 'मैं दिल्ली के सीएम साहब ( अरविंद केजरीवाल ) से कहना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे। लेकिन, जिस दिन आप अपने जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सबकुछ हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उनके बारे में बात करने के लिए।' गौरतलब है कि चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर बड़े आरोप लगाए थे। आप प्रत्याशी आतिशी ने आरोप लगाया था कि उनके बार में अश्लील पर्चे बटवाए हैं। इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और दोनों के बीच जमकर ट्विटवर वॉर चला था। लेकिन, चुनाव परिणाम में गौतम गंभीर को बड़ी जीत मिली है। जीत के बाद गंभीर ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

खेलें पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned