scriptजीत के बाद गौतम का केजरीवाल पर ‘गंभीर’ हमला, ‘जमीर और ईमान हारने पर सब हार जाएंगे’ | bjp leader gautam gambhir attack on arvind kejriwal | Patrika News

जीत के बाद गौतम का केजरीवाल पर ‘गंभीर’ हमला, ‘जमीर और ईमान हारने पर सब हार जाएंगे’

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2019 05:39:06 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

गौतम गंभीर ने एक बार फिर दिल्ली सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
चुनाव के दौरान पर्चा विवाद को लेकर गंभीर और केजरीवाल के बीच चला था ट्विटर वॉर
ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से गंभीर को मिली है बड़ी जीत

gautam gambhir

जीत के बाद गौतम का केजरीवाल पर ‘गंभीर’ हमला, ‘जमीर और ईमान हारने पर सब हार जाएंगे’

नई दिल्ली। क्रिकेट से राजनीति में एंट्री करने वाले बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने करीब चार लाख वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली को शिकस्त दी है। इस जीत से गदगद गौतम ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर ‘गंभीर’ हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सब हार जाएंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1132189761681186816?ref_src=twsrc%5Etfw
AAP पर गंभीर का हमला

दिल्ली स्थित बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, ‘मैं दिल्ली के सीएम साहब ( अरविंद केजरीवाल ) से कहना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे। लेकिन, जिस दिन आप अपने जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सबकुछ हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उनके बारे में बात करने के लिए।’ गौरतलब है कि चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर बड़े आरोप लगाए थे। आप प्रत्याशी आतिशी ने आरोप लगाया था कि उनके बार में अश्लील पर्चे बटवाए हैं। इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और दोनों के बीच जमकर ट्विटवर वॉर चला था। लेकिन, चुनाव परिणाम में गौतम गंभीर को बड़ी जीत मिली है। जीत के बाद गंभीर ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो