बंदूक लहराने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव बोले- मेरे खिलाफ साजिश रची गई

बंदूक लहराने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव बोले- मेरे खिलाफ साजिश रची गई

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Jul, 10 2019 06:06:21 PM (IST) राजनीति

  • Viral Video पर Pranav Singh Champion की सफाई
  • बोले- शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है क्या?
  • अनुशासनहीनता की वजह से BJP ने कर रखा है निलंबित

नई दिल्ली। बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चौंपियन ने शराब और हथियार के साथ वायरल हुए वीडियो पर सफाई दी है। kunwar pranav singh champion ने कहा कि मेरे खिलाफ ये एक गहरी साजिश है। उन्होंने अपने बचाव में कहा कि क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है?

क्या शराब पीना अपराध है: बीजेपी विधायक

खुद को घिरता देख प्रणव सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम को साजिश करार दे दिया। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में जो हथियार दिख रहा है, वे लाइसेंसी हैं और लोड नहीं हैं। मैं किसी की ओर इशारा नहीं कर रहा हूं और न ही किसी को धमकी दे रहा हूं। इसमें क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है?

आतंक के खिलाफ सेना को मिले फ्री हैंड का असर, जम्मू कश्मीर में 43 फीसदी घटी घुसपैठ

रिवॉल्वर और शराब के साथ ठुमकते दिखे विधायक

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव सिंह चौंपियन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें चौंपियन अपने हाथ में एक, दो नहीं, बल्कि तीन रिवॉल्वर और एक असल्ट राइफल के साथ गाने की धुन में ठुमके लगा रहे हैं। यही नहीं उनके हाथों में जाम भी है।

वीडियो में उनके साथ कई और लोग भी ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपशब्द भी बोल रहे हैं।

अलगाववादी नेता गिलानी का वीडियो हुआ VIRAL, खुद को बताया पाकिस्तानी

पार्टी से निलंबित हैं प्रणव सिंह

प्रणव सिंह चौंपियन को हाल ही में पार्टी ने अनुशासनहीनता के लिए निलंबित कर दिया था। विधायक को धमकी देने पर पार्टी ने उन्हें तीन महीने के लिए प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। रंगीन मिजाज विधायक अपनी हरकतों से पार्टी के लिए अक्सर मुसीबतें खड़ी करते रहे हैं।

पार्टी ने भेजा नोटिस

Uttarakhand BJP ने विधायक चैंपियन पर सख्ती दिखाते हुए नोटिस भेजा है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि विधायक से 10 दिन के अंदर जवाब मांगा गया है।

पुलिस कर रही वीडियो की जांच

वहीं हरिद्वार के एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने कहा कि वीडियो की जांच हो रही है। अगर वीडियो में दिखाई गए हथियार गैर लाइसेंसी पाए गए तो कुंवर प्रणव चौंपियन और उनके साथ हथियार लहरा रहे लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned