अलगाववादी नेता गिलानी का वीडियो हुआ VIRAL, खुद को बताया पाकिस्तानी

अलगाववादी नेता गिलानी का वीडियो हुआ VIRAL, खुद को बताया पाकिस्तानी

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Jul, 09 2019 08:49:50 PM (IST) | Updated: Jul, 09 2019 11:05:05 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • Syed Ali Shah Geelani का भड़काऊ भाषण वायरल
  • गिलानी ने रैली में खुद को बताया पाकिस्तानी
  • Socal Media पर लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेताओं ( separatist leader ) का पाकिस्तान प्रेम ( Pakistan ) किसी से छिपा नहीं है। घाटी में समय समय ये लोग भारत विरोधी बयानबाजी करने से भी बाज नहीं आते हैं। सोशल मीडिया पर अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ( Syed Ali Shah Geelani ) का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

रैली में भड़काऊ भाषण

56 सेकेंड के इस वीडियो में हुर्रियत के नेता गिलानी एक रैली में भड़काऊ भाषण देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान गिलानी 'हम पाकिस्तानी हैं, पाकिस्तान हमारा है' के नारे लगाते और लोगों को उकसाते दिख रहे हैं।

आतंक के खिलाफ सेना को मिले फ्री हैंड का असर, जम्मू कश्मीर में 43 फीसदी घटी घुसपैठ

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

गिलानी कहते हुए दिख रहे हैं कि 'इस्लाम के ताल्लुक से...इस्लाम के मोहब्बत से...हम पाकिस्तानी हैं, पाकिस्तान हमारा हैं। हालांकि, अभी यह नहीं जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये रैली कश्मीर के कब और कहां आयोजित की गई थी।

सिंदूर-मंगलसूत्र पहनने पर हुआ विवाद तो नुसरत जहां बोलीं- भारतीय हूं जो सभी बंधनों से ऊपर है

गिलानी पर भड़के यूजर्स

ट्विटर पर ये वीडियो 23 मई को सैयद अली गिलानी नाम के हैंडल से 23 मई अपलोड किया गया था। ये वैरीफाइड अकाउंट नहीं है। यूजर्स इसपर तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों ने गिलानी को पाकिस्तान भेजने तक की बात कही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned