फिर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बीजेपी नेता ने ताक पर रखी पीएम मोदी की नसीहत

  • Corona से जंग के बीच फिर उड़ा लॉकडाउन का मखौल
  • BJP MLA RAJA Singh ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
  • पीएम मोदी की नसीहत को भी किया नजर अंदाज

By: धीरज शर्मा

Updated: 06 Apr 2020, 11:11 AM IST

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) के बढ़ते खतरे के बीच पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से दीया जलाने की अपील की थी। इस अपील के साथ ही पीएम मोदी ( pm modi ) ने ये भी हिदायत दी थी कि कोई भी घरों से बाहर ना आए और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करे। लेकिन पीएम मोदी की इस नसीहत को खुद उन्हीं की पार्टी के नेता ही गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

ताली, थाली पीटने के बाद अब 9बजे 9 मिनट दीया जलाने वाले पीएम मोदी के आह्वान को तेलंगाना के बीजेपी विधायक ने प्रचार और प्रसार का तरीका बना डाला। अति उत्साह में इन महाशय ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ा डालीं।

सरकारी अस्पताल में लगा कोरोना चैंबर, अब 240 सेकंड में होगा जर्म्स का खात्मा

5 अप्रैल की रात 9 बजे पूरा देश उस पल का गवाह बना जिसके लिए पिछले दो दिन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपील कर रहे थे। लेकिन तेलंगाना में बीजेपी के विधायक राजा सिंह को पीएम मोदी के दीप जलाने या रोशन करने की अपील तो सुनाई दी लेकिन वे सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर पीएम की नसीहत को शायद सुन ही नहीं पाए, या फिर इस नसीहत को ताक पर रखकर सड़कों पर निकल पड़े।

रात 9 बजे तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह अपने समर्थकों के साथ हाथों में मशाल लेकर सड़कों पर उतर गए।
इतना ही नहीं राजा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मशाल जुलूस निकाला और 'गो बैक चीनी वायरस' के नारे भी लगाए।
लेकिन इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की उस नसीहत की ही धज्जियां उड़ी दीं, जिसमें पीएम ने कहा था कि लोग दीया और कैंडल जलाएं लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

विधायक राजा सिंह इतने उत्साहित दिखे कि उन्होंने लॉकडाउन का ही मखौल उड़ा डाला। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत को भी नजरअंदाज कर दिया। जहां पीएम के एक आह्वान पर पूरा देश घरों में कैद है वहीं राजा सिंह जैसे कुछ लोग घातक कोरोना वायरस जैसी महामारी को भी गंभीरता से ना लेकर शर्मिंदा कर रहे हैं।

pm modi BJP coronavirus
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned