scriptकेजरीवाल से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का सवाल- आप में शर्म नाम की कोई चीज बची है क्या? | BJP MP's question to Kejriwal- Is there anything left in you called shame? | Patrika News

केजरीवाल से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का सवाल- आप में शर्म नाम की कोई चीज बची है क्या?

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2020 02:11:30 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने विपक्षी एकता पर भी बोला हमला
केजरीवाल को लेकर सख्त लहजे में उठाए कोई सवाल
शाहीन बाग के लिए केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार

praveshverma11.jpeg
नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ( Bjp MP pravesh Singh Verma ) पिछले 24 घंटे में अप्रत्याशित तरीके से सीएम केजरीवाल के खिलाफ हमलावर हो गए हैं। शाहीन बाग ( Shaheen Bag ) मसले पर भड़काव बयान देने के बाद भी दिल्ली के सीएम के खिलाफ उनका हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हद तो तब हो गर्इ जब उन्होंने पूरे विपक्षी एकता पर हमला बोल दिया। वो यही पर नहीं रुके आैर ट्वीट के जरिए आम आदमी पार्टी के बारे में यहां तक कह दिया कि उसमें शर्म नाम की चीज बची है क्या?
https://twitter.com/p_sahibsingh/status/1219691111297376261?ref_src=twsrc%5Etfw
21 जनवरी के अपने ही पिन ट्वीट करते हुए प्रवेश वर्मा ने कर्नाटक् के पूर्व सीएम कुमारस्वामी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान विपक्षी नेताआें के जमावड़े पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए पूछा है कि आपको कुछ याद अा रहा है…। करीब चार घंटे पहले भी एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि शाहीन बाग पर बयान देने के बाद उन्हें रवांडा से एक थ्रेट काॅल मिला है। इस बात की शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस से भी की है।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
18 घंटे पहले के ट्वीट में उन्होंने सवाल खड़ा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal अगर शाहीन बाग के साथ खड़ा है तो दिल्ली बताए वह किसके साथ खड़ी है? एक घंटे बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने शर्म नाम कि कोई चीज़ बची है क्या आप में? जब यह मासूम बच्चे खुद अपने मुंह से बोल रहे है, उनको भी ज़ूठा ठहराने पर तुले हुए है..?
https://twitter.com/narendramodi/status/1222163980883353603?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं पीएम मोदी की दिल्ली रैली को लेकर एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कहा है कि 1700 से ज्यादा कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को दशकों तक उनके घरों का मालिकाना हक नहीं मिला था। ये पीएम मोदी के
न्यू इंडिया की सोच है, जिसने दिल्ली के 40 लाख लोगों के जीवन से उनकी सबसे बड़ी चिंता को दूर कर दिया है। हमारी सरकार के फैसले का लाभ हर धर्म, हर जाति के लोगों को होगा।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
16 घंटे पहले अपने एक ट्वीट में सीएम केजरीवाल आैर आम आदमी पार्टी के नेताआें को पंजाब चुनाव की याद दिलाते हुए तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पंजाब चुनाव के वक़्त मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal समेत पूरी पार्टी अपना बोरिया-बिस्तर बांधकर 1 महीने तक पंजाब में डेरा डाले हुए थे…तो वहां क्या धूल बेचने गए थे?
15 घंटे पहले के ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया है कि जनता के टैक्स के पैसों से @ArvindKejriwal ने किया मस्जिदों के इमामों को मालामाल करने का काम किया है। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया है कि शाहीन बाग को वापिस शालीन बनाना है, भटके लोगों को घर लाना है…, बहुत हुई आप की फरेबी टुकड़े टुकड़े राजनीती दिल्ली को फिर दिल्ली बनाना है।
बता दें कि शाहीन बाग मसले पर बयान देने के 24 घंटे के अंदर रवांडा ( Rawanda ) से एक व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है। बीजेपी सांसद ने इस थ्रेट काॅल ( Threat Call ) की शिकायत दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) से की है। प्रवेश वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी यह खबर शेयर की है। दरअसल, शाहीन बाग प्रदर्शन पर मंगलवार को बीजेपी सांसद ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने शाहीन बाग प्रदर्शन की तुलना कश्मीर से करते हुए कहा था कि प्रदर्शनकारी एक दिन आपके घरों में घुस जाएंगे आैर बेटियों से रेप करेंगे।
बीजेपी सांसद ने सवालिया लहजे में पूछा था कि शाहीन बाग में कौन लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें कौन समर्थन दे रहा है सबको पता है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आएगी तो हम एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा लेंगे। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि मैं किसी सूरत में बयान वापस नहीं लूंगा और नजफगढ़ में आज चुनाव प्रचार करते हुए भी इसे दोहराने जा रहा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो