scriptआतिशी के आरोप पर गंभीर का पलटवार, आरोप सही हुआ तो वापस ले लूंगा उम्मीदवारी | BJP's Gautam Gambhir attack on Arvind Kejriwal over Atishi alleging | Patrika News

आतिशी के आरोप पर गंभीर का पलटवार, आरोप सही हुआ तो वापस ले लूंगा उम्मीदवारी

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2019 10:24:13 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा
आशिति और गौतम गंभीर आमने सामने
गंभीर ने केजरीवाल पर भी लगाए आरोप

Gautam Gambhir

गौतम गंभीर का केजरीवाल पर पलटवार, आरोप साबित हुआ तो वापस ले लूंगा उम्मीदवारी

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ( gautam gambhir ) ने खुद पर लगे आरोपों पर जवाब दिया है। गंभीर कहा कि अगर आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) की प्रत्याशी आशिती ( Atishi ) के आरोप सही साबित हुए तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा।

रॉबर्ट वाड्रा का पीएम मोदी पर पलटवार, ‘अपने पाप छिपाने के लिए आप मुझ पर भाषण देते हैं’

केजरीवाल पर भड़के गंभीर

गंभीर ने ट्वीट करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) और आतिशी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मैं ऐलान करता हूं कि मुझपर लगाए गए आरोप अगर सही साबित हुए तो मैं अपनी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या आप भी राजनीति छोड़ देंगे? एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ऐसे मुख्यमंत्री पर शर्म आती है।

केजरीवाल को नहीं भाया प्रियंका गांधी का रोड़ शो, कहा- दिल्ली में ‘समय बर्बाद’ मत कीजिए

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

आतिशी ने क्या आरोप लगाए हैं।

आतिशी (Atishi) ने दावा किया है कि बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उनके खिलाफ आपत्तिनजक पर्चें बटवाएं हैं। जिसमें उनके परिवार, सीएम अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया के लिए अपमानजनक बातें लिखी गई हैं। आतिशी कहा कि मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है कि अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते हैं तो, सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी रो रही थीं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो