scriptभाजपा की जीत पर अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया, बातों में दिखी हार की टीस | CM Arvind Kejriwal Tweet on BJP Victory in 2019 Loksabha Election | Patrika News

भाजपा की जीत पर अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया, बातों में दिखी हार की टीस

Published: May 23, 2019 08:51:21 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की बुरी हार
विधानसभा चुनाव से पहले बहुत बड़ा झटका
सातों सीटों पर बीजेपी की बढ़त

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने 2014 से भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रचंड जीत हासिल की है। पीएम मोदी की आंधी और सूनामी में पूरा विपक्ष उड़ गया है। दिल्ली, यूपी, हरियाणा, गुजरात और राजस्थान जैसे हिंदी भाषी राज्यों में तो बीजेपी के सामने कोई पार्टी टिक ही नहीं पाई है। नतीजों के बाद विपक्षी पार्टियों का दर्द भी सामने आ रहा है।

दिल्ली में भाजपा के आगे धराशाई हुईं कांग्रेस और आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया दी है। अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को भी दिल्ली में बहुत बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की सातों सीटों में से एक भी सीट AAP के खाते में नहीं आई है। AAP और कांग्रेस दोनों धराशाई हो गई हैं।

केजरीवाल ने भाजपा की जीत पर दी ये प्रतिक्रिया

भाजपा की जीत पर अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जनता का जनादेश सर माथे पर है, हमने दिल्ली में अच्छे उम्मीदवार खड़े किए थे, लेकिन जीत नहीं मिल सकी। केजरीवाल ने आगे कहा है कि हमारे कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों ने भी अच्छा प्रचार किया, सभी ने बहुत मेहनत की, भले ही जनता ने हमें समर्थन नहीं दिया, लेकिन हम फिर जनता के लिए काम करते रहेंगे।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे पर जोरशोर से चुनाव लड़ा था, लेकिन जनता ने कांग्रेस और आप दोनों को सिरे से नकार दिया। हालांकि आम आदमी पार्टी को पंजाब में एक सीज पर जीत मिली है। आप के उम्मीदवार भगवंत मान ने संगरूर सीट से जीत दर्जी की है।

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1131569737626898432?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो