scriptपीएम मोदी पर ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, कोल माफिया वाला आरोप झूठा निकला तो PM को करने होंगे 100 बार उठक-बैठक | CM Mamata Banerjee attack on PM Modi over coal mafia issues | Patrika News

पीएम मोदी पर ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, कोल माफिया वाला आरोप झूठा निकला तो PM को करने होंगे 100 बार उठक-बैठक

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2019 10:21:49 pm

Submitted by:

Prashant Jha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ममता बनर्जी का तीखा प्रहार
पहले ममता ने कहा था मन करता है पीएम को लोकतंत्र वाला थप्पड़ मारू
भाजपा ने ममता बनर्जी पर लोकतंत्र की हत्या का लगाया आरोप

mamta banerjee

पीएम मोदी पर ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, कोल माफिया वाला आरोप झूठा निकला तो करेंगे पड़ेंगे सौ बार उठक-बैठक

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में चुनाव प्रचार और आक्रामक होता जा रहा है। पश्चिम बंगाल में तो सियासी संग्राम कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। बांकुड़ा में पीएम मोदी (PM MODI) की रैली के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) ने नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया है। बांकुड़ा में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। ममता ने पीएम को खुली चुनौती दी कि अगर आप अपने आरोपों को साबित कर सकते हैं कि हममें से एक कोयला माफिया का हिस्सा है, तो मैं अपने सभी 42 उम्मीदवारों को वापस ले लूंगा। लेकिन अगर आपका आरोप झूठा निकला तो आपको अपने कानों को पकड़ कर सार्वजनिक रूप से सौ बार उठक बैठक करने होंगे।

ये भी पढ़ें: PM मोदी के इंटरव्यू पर ममता बनर्जी का तंज, ‘कुर्ते-मिठाई तो ठीक लेकिन वोट नहीं मिलेगा’

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1126446179590594565?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम को लोकतंत्र वाला थप्पड़ मारने का मन करता है- ममता
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि मोदी को लोकतंत्र का थप्पड़ मारने का मन करता है। पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के नारों में यकीन नहीं रखती। मेरे लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता। लेकिन जब पीएम मोदी बंगाल में आकर ये कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें लोकतंत्र का थप्पड़ मारने का मन करता है।
ये भी पढ़ें: AAP प्रत्याशी आतिशी ने रोते हुए कहा- गौतम गंभीर ने मेरे खिलाफ बटवाएं आपत्तिजनक पर्चें

चुनाव आते ही राम नाम जपते हैं- ममता

बंगाल की सीएम ने कहा कि मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा। चुनाव आते ही राम नाम जपने लगते हैं। इससे पहले इसकी चर्चा तक नहीं होती। असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए। उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र से बिहारियों को भगा दिया गया। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो अब वह बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो