Maharashtra में कम नहीं हुआ Coronavirus का खतरा, CM Uddhav Thackeray ने जनता से मांगा सहयोग

  • Maharashtra CM Uddhav Thackeray ने Lockdown प्रतिबंध 30 जून के बाद भी जारी रहने के रविवार को संकेत दिए
  • CM Uddhav Thackeray ने कहा कि Covis-19 का खतरा अभी भी राज्य पर मंडरा रहा है और सभी सावधानी बरतने की जरूरत है।"

By: Mohit sharma

Updated: 28 Jun 2020, 11:12 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) ने लॉकडाउन ( Lockdown ) प्रतिबंध 30 जून के बाद भी जारी रहने के रविवार को संकेत दिए, हालांकि अर्थव्यवस्था ( Indian Economy ) को पटरी पर लाने के लिए अनलॉकडाउन ( Unclock ) प्रक्रिया को धीरे-धीरे लागू किया जा रहा है। ठाकरे ने आज अपराह्न में राज्य को संबोधित करते हुए कहा, "ऐसा मत सोचिए कि 30 जून के बाद लॉकडाउन प्रतिबंध खत्म हो जाएगा .. कोविड-19 ( COVID-19 ) का खतरा अभी भी राज्य पर मंडरा रहा है और सभी सावधानी बरतने की जरूरत है।"

Bihar: Congress-RJD के लिए गठबंधन संभाले रखना चुनौती, उपेन्द्र कुश्वाह, जीतनराम मांझी दिखा रहे आंख

कोविड-19 के अलावा, उन्होंने कहा कि लोगों को अन्य मानसून रोगों जैसे मलेरिया और डेंगू से खुद को बचाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने चल रहे महामारी के मद्देनजर सभी डॉक्टरों और निजी अस्पतालों से अपनी सेवाएं शुरू करने की अपील की। इसके साथ ही, मुंबई पुलिस ने लोगों से सख्ती से दिशानिर्देशों का पालन करने का आग्रह करते हुए रविवार को हैशटैगमिशनबिगिनअगेन के तहत कई उपायों की घोषणा की।

Congress Leader Abhishek Manu Singhvi निकले Corona positive, स्टॉफ की रिपोर्ट आई निगेटिव

ठाकरे ने कहा कि परसों को हम नेशनल डॉक्टर्स डे मनाने जा रहे हैं। डॉक्टर्स हमारे लिए लड़ रहे हैं, मैं उनके प्रति अपना आभार प्रकट करता हूं। कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, हम इस मुद्दे से एक साथ निपटेंगे। हमें बेचैन नहीं होना चाहिए और अनावश्यक रूप से बाहर निकले से परहेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय चुनावों और कोरोना महामारी के दौरान आदर्श आचार संहिता के कारण कृषि ऋणों को माफ करने की प्रक्रिया में देरी हुई है। अब, हमने शेष किसानों के ऋण को राइट आॅफ करने का फैसला किया है।

Amit Shah बोले- Delhi में जलाई के अंत तक नहीं होंगे Corona के 5.5 लाख मामले

hj.png

दिल्ली: Covid Centre का दौरा करेंगे Home Minister Amit Shah और CM Arvind Kejriwal

पुलिस उपायुक्त और मुंबई पुलिस प्रवक्ता प्रणय अशोक ने कहा कि भोजन, सब्जियां, बाजारों की यात्रा, सैलून, नाई की दुकानों के लिए केवल 2 किलोमीटर के दायरे में आवश्यक गतिविधियों के लिए बाहरी गतिविधि को जारी रखा गया है। लोगों और वाहनों के लिए रात के कर्फ्यू को रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू किया जाएगा।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned