Congress Leader Abhishek Manu Singhvi निकले Corona positive, स्टॉफ की रिपोर्ट आई निगेटिव

  • राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ( Coronavirus in Delhi ) का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ( Abhishek Manu Singhvi ) की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आई

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ( coronavirus in Delhi ) का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि हर कोरोना वायरस ( Coronavirus Case ) के मामले हर दिन एक नया रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ( Congress Leader Abhishek Manu Singhvi ) की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव ( Corona Positive ) आई है। कोरोना वायरस के लक्षण ( Symptoms of Coronavirus) दिखाई देने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट ( Covid Test ) कराया था। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिंघवी कोरोना संक्रमित हैं।

SC ने Airlines companies को दी राहत, Airplane में अब बीच की सीट खाली रखने की नहीं जरूरत

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता सिंघवी के लिए अभी राहत की बात यह है कि उनके अभी तक कोरोना संक्रमण का स्तर काफी नीचा है। सिंघवी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्टॉफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपको बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा। हालांकि 22 जून को खबर आई थी कि उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी जा चुकी है। जिसके बाद उनकी सेहत में सुधार आया था और बुखार भी कम हो गया था।

PM Modi के निशाने पर Congress-‘नेहरू के समय कुंभ भगदड़ में मारे गए लोगों के आंकड़े छुपाए गए थे

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों की मानें बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 17,296 मामले सामने आए हैं। एक दिन में कोरोना मरीजों का यह आंकड़ा अब तक सर्वाधिक बताया गया है। जानकारी के अनुसार देश में फिलहाल 1,89,463 लोग संक्रमित हैं। जबकि 2,85,636 लोग स्वस्थ हो गए हैं।

What is Coronavirus? coronavirus Coronavirus Outbreak coronavirus cases
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned