झारखंड में कांग्रेस को तगड़ा झटका, पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय कुमार AAP में शामिल

दिल्ली में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज की मौजूदगी में अजय कुमार ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

Prashant Kumar Jha

September, 1912:13 PM

राजनीति

नई दिल्ली। झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उथल पुथल जारी है। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी ( AAP ) में शामिल हो गए । लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद अजय कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। दिल्ली में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज की मौजूदगी में अजय कुमार ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर कहा कि एक महत्वपूर्ण साथी आज हमारे साथ जुड़ रहे हैं, मैं तह-ए-दिल से अजय कुमार जी का आम आदमी पार्टी में स्वागत करता हूं।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में पहली बार चुनाव, 23 सितंबर को जारी होंगी फाइनल वोटर लिस्ट

 

इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि झारखंड में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। हालांकि अभी चुनाव आयोग की ओर से तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही तारीखों का ऐलान किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु: लड़ाकू विमान तेजस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भरी उड़ान

अमित शाह की हुई रैली

वहीं बुधवार को झारखंड में केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली की । अमित शाह ने रैली के दौरान कांग्रेस पर कई हमले किए।

Show More
prashant jha
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned