scriptGoa दौरे पर बोले राहुल गांधी, हम घोषणा पत्र में वादा नहीं करते, देते हैं ‘गारंटी’ | Congress Leader Rahul Gandhi says in Goa Whatever is in our Manifesto is a Guarantee not a Promise | Patrika News
राजनीति

Goa दौरे पर बोले राहुल गांधी, हम घोषणा पत्र में वादा नहीं करते, देते हैं ‘गारंटी’

राहुल ने कहा जब यूपीए की सरकार थी तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल 140 डॉलर बेरल था, तब भी देश में पेट्रोल-डीजल के दाम इतने ज्यादा नहीं थे, लेकिन अब कच्चे तेल की कीमतें काफी कम हैं बावजूद देश में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। बीजेपी की सरकार महंगा को नियंत्रित करने में पूरी तरह नाकाम है

Oct 30, 2021 / 03:01 pm

धीरज शर्मा

congress Leader Rahul Gandhi

congress Leader Rahul Gandhi

नई दिल्ली। गोवा ( Goa ) में होने वाला विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीति पारा हाई हो रहा है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीम ममता बनर्जी के बाद अब कांग्रेस ( Congress ) नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) भी गोवा के दौरे पर हैं। शनिवार को राहुल गांधी ने गोवा में पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों से मुलाकात की।
इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि, हम अपने पार्टी घोषणापत्र में वादे नहीं करते बल्कि गारंटी देते हैं। उन्होंने कहा कि हम गोवा को प्रदूषित जगह नहीं बनने देंगे।

यह भी पढ़ेंः Goa में ममता बनर्जी का वार, कांग्रेस की वजह से मजबूत हुए मोदी, अच्छे दिन तो नहीं देश में आई महंगाई की मार

https://twitter.com/AHindinews/status/1454350731301908482?ref_src=twsrc%5Etfw
गोवा का सियासी पारा इन दिनों हाई है। वजह है आगामी विधानसभा चुनाव। इसके चलते सभी राजनीतिक दलों ने अपनी हलचले तेज कर दी हैं।
टीएमसी जहां राज्य में लोगों को पार्टी में शामिल कर रही है वहीं कांग्रेस के दिग्गज भी यहां जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी भी गोवा दौरे पर पहुंचे।
यहां राहुल ने ना सिर्फ मोदी सरकार को घेरा बल्कि कांग्रेस के वादों को भी गारंटी बताया। राहुल ने कहा जब यूपीए की सरकार थी तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल 140 डॉलर बेरल था, तब भी देश में पेट्रोल-डीजल के दाम इतने ज्यादा नहीं थे, लेकिन अब कच्चे तेल की कीमतें काफी कम हैं बावजूद देश में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। बीजेपी की सरकार महंगा को नियंत्रित करने में पूरी तरह नाकाम है।
राहुल ने कहा- हम गोवा को प्रदूषित जगह नहीं बनने देंगे। हम इसे कोल हब नहीं बनने देंगे। हम सबके लिए पर्यावरण की रक्षा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Goa पहुंचकर एक्शन में ममता बनर्जी, तीन मंदिरों के दर्शन के साथ नफीसा अली, मृणालिनी और लिएंडर पेस को TMC में किया शामिल

गोवा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, हमने छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ा और किसानों का कर्ज माफ करने की गारंटी दी और उसे पूरा किया। आप पंजाब, कर्नाटक में भी जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं। हमारे घोषणापत्र में जो कुछ भी जाता है वह गारंटी है, वादा नहीं।

Home / Political / Goa दौरे पर बोले राहुल गांधी, हम घोषणा पत्र में वादा नहीं करते, देते हैं ‘गारंटी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो