scriptकांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज, घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने की तैयारी | Congress Working Committee meeting today finalize party manifesto | Patrika News

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज, घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने की तैयारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2019 11:19:31 am

Submitted by:

Dhirendra

चुनाव घोषणा पत्र के प्रारूप पर होगा विचार
चिदंबरम की देखरेख में घोषणा पत्र बनकर हुआ तैयार
कांग्रेस ने इस पत्र में सभी का रखा है ध्‍यान

 

cwc

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज, घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने की तैयारी

नई दिल्‍ली। कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की 11 बजे बैठक होने वाली है। इस बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में सीडब्ल्यूसी की बैठक में घोषणा पत्र की विषय वस्तु पर विमर्श किया जाएगा। बता दें कि सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है।
मनी लॉन्ड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा की जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई आज

सभी का रखा ध्‍यान
लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणा पत्र पी चिदंबरम की अध्यक्षता वाली एक समिति ने तैयार किया है। पार्टी के शीर्ष नेताओं ने घोषणा पत्र को एक व्यापक दस्तावेज बनाने का लोगों से वादा किया है, जिसमें सभी वर्गों के विचार शामिल होंगे।
ओडिशा: सीएम नवीन पटनायक चाहते हैं केंद्र में ‘मज़बूर’ सरकार: धर्मेंद प्रधान

बैठक में राहुल और सोनिया होंगी शामिल
आज की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता यूपीए की चेयरमपर्सन सोनिया गांधी, अहमद पटेल, एके एंटनी, गुलाम नबी आजाद, पी चिदंबरम, मल्लिकार्जुन खड़गे, अंबिका सोनी, आनंद शर्मा, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि मौजूद रहेंगे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दरमैया, ओमान चांडी, तरुण गोगोई और हरीश रावत भी बैठक में शामिल हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो