scriptशशि थरूर की बयानबाजी से राहुल गांधी नाराज, बोले- कार्रवाई में नहीं करूंगा कोई संकोच | CWC Meeting: Rahul gandhi hints to take action against shashi tharoor | Patrika News
राजनीति

शशि थरूर की बयानबाजी से राहुल गांधी नाराज, बोले- कार्रवाई में नहीं करूंगा कोई संकोच

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडबल्यूसी) की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थरूर पर बड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

Jul 22, 2018 / 06:18 pm

Mohit sharma

rahul

शशि थरूर की बयानबाजी से राहुल गांधी नाराज, बोले- कार्रवाई में नहीं करूंगा कोई संकोच

नई दिल्ली। अपने ‘हिन्दू पाकिस्तान’ वाले बयान को लेकर घिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर पर कांग्रेस बड़ी कार्रवाई कर सकती है। रविवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडबल्यूसी) की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थरूर पर बड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं। बैठक को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि वह एक बड़ी लड़ रहे हैं। हर कोई पार्टी फोरम पर अपनी बात रख सकता है, गलबयानी से पार्टी कमजोर पड़ती है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गलतबयानी करने वालों के खिलाफ अब कार्रवाई की जाएगी और ऐसा करने में वह बिल्कुल संकोच नहीं करेंगे।

राजनीतिक जानका’हिन्दू पाकिस्तान’ और हिंदू तालिबान की बात कही थी। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर पिछले दिनों हिंदू पाकिस्तान के बयान को लेकर विवादों में फंस गए थे। थरूर ने कहा था कि अगर 2019 में सत्ता भाजपा के हाथ लगती है तो देश हिंदू पाकिस्तान में तब्दील हो जाएगा और भाजपा एक नया संविधान लिखेगी। उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस ने जहां किनारा कर लिया था, वहीं सत्तारूढ़ दल भाजपा काफी हमलावर हो गई थी। भाजपा ने कांग्रेस से थरूर पर कार्रवाई करने की मांग तक कर दी थी। वहीं, अपने बयान पर कायम रहते हुए थरूर ने भाजपा पर हिंदुत्व का तालिबानीकरण करने का आरोप लगाया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1021000410834788357?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बैठक में सभी नेताओं ने एकमत से राहुल गांधी के नेृतत्व में आगे बढ़ने की बात कही है। सुरजेवाला ने कहा कि सीडबल्यूसी की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बनाए जाने वाली महत्वपूर्ण रणनीति पर विचार किया गया है। कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व में 2019 के चुनावों का शंखनाद कर दिया है।

Home / Political / शशि थरूर की बयानबाजी से राहुल गांधी नाराज, बोले- कार्रवाई में नहीं करूंगा कोई संकोच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो