scriptदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने शेयर की सत्येंद्र जैन की बीमार तस्वीर, जानिए किस बात का है इशारा! | Delhi CM Arvind Kejriwal Share Ill Satyendar Jain Photos Know What Try To Say | Patrika News

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने शेयर की सत्येंद्र जैन की बीमार तस्वीर, जानिए किस बात का है इशारा!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2022 11:45:47 am

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता सत्येंद्र जैन इन दिनों मुश्किलों में हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वे पिछले कई दिनों से ईडी की हिरासत में हैं। इस बीच गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई। खास बात यह है कि सीएम केजरीवाल ने जैन की बीमारी तस्वीर साझा कर खास इशारा किया है।

Delhi CM Arvind Kejriwal Share Ill Satyendar Jain Photos Know What Try To Say

Delhi CM Arvind Kejriwal Share Ill Satyendar Jain Photos Know What Try To Say

आम आदम पार्टी के दिग्गज नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में घर से करोड़ी की बरामदगी के बाद एक बार फिर उनकी हिरासत बढ़ गई है। वहीं इस बीच जैन की सेहत ने भी जवाब दे दिया है। गुरुवार को ईडी की रिमांड बढ़ते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। खास बात यह है कि सत्येंद्र जैन के बीमारी की तस्वीर को शुक्रवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया है। इस तस्वीर के जरिए वो खास इशारा भी करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल केजरीवाल ने इस तस्वीर के जरिए एक बार फिर सियासी पारा हाई कर दिया है।
सत्येंद्र जैन को 13 जून तक ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया है। गुरुवार को कोर्ट की ओर से कस्टडी बढ़ाए जाने के बाद सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई।

सत्येंद्र जैन को कट्टर ईमानदार बताते रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कस्टडी बढ़ाए जाने पर तो चुप्पी साध रखी है, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने जैन की दो तस्वीरों वाले एक ट्वीट को रिट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें – मनी लॉन्ड्रिंग केसः सत्येंद्र जैन की ईडी रिमांड बढ़ने के बाद बिगड़ी तबीयत, RML अस्पताल में भर्ती

https://twitter.com/SatyendarJain?ref_src=twsrc%5Etfw
अपने इस ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लिखा कि, ”दिल्ली को मोहल्ला क्लीनिक्स देने वाले सत्येंद्र जैन की कल की तस्वीर।”

दरअसल इस तस्वीर में सत्येंद्र जैन एक गाड़ी में बैठे हैं, इस दौरान वे काफी बीमार दिख रहे हैं और उनके मुंह से कुछ निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखकर सीएम केजरीवाल ने उनकी ईमानदारी की ओर इशारा किया है।
ना सिर्फ केजरीवाल बल्कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी ऐसी तस्वीर वाले एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा- ‘ये वो इंसान है जिसने मोहल्ला क्लीनिक बनाया है। लोगों की ईमानदारी से सेवा की है । भाजपा वालों एक दिन भगवान सबका हिसाब करेगा।’

सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट ने एक बार फिर सियासी पारा हाई कर दिया है। एक तरफ बीजेपी लगातार जैन को भष्ट्राचार का आरोपी साबित करने में जुटी और आम आदमी पार्टी से सवाल कर रही है, तो दूसरी ओर केजरीवाल लगातार सत्येंद्र जैन को निर्दोष और ईमानदार बता रहे हैं।

 
बता दें कि, सत्येंद्र जैन को गुरुवार को राउज एवेन्यू अदालत में सुनवाई के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जैन ने अदालत परिसर से बाहर निकलते समय बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें – Qutub Minar Row: परिसर में पूजा करने की अपील पर कोर्ट ने टाला फैसला, जानिए वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो