कड़कड़डूमा में बोले PM मोदी- जामिया, शाहीन बाग प्रदर्शन एक संयोग नहीं प्रयोग है

  • दिल्ली के कड़कड़डूमा में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • PM बोले- लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों ने एक-एक वोट से भाजपा की ताकत बढ़ाई

By: Mohit sharma

Updated: 03 Feb 2020, 05:54 PM IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) दिल्ली के कड़कड़डूमा ( Karkardooma ) में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीते कई दिनों से भाजपा ( BJP ) और सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता, तमाम उम्मीदवार, कार्यकर्ता और यहां के जागरूक नागरिक, आपके बीच आ रहे हैं, अपनी बात रख रहे हैं। दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं, ये आज साफ-साफ दिख रहा है।

कोरोनोवायरस: चीन में फंसे भारत के दो लोग, सरकार ने की वहां से निकलते की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों के वोट देश का भाग्य तय करेंगे। उन्होंने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार पर 'प्रधानमंत्री आवास योजना' को अवरुद्ध करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आपके वोट शहर को सुरक्षित करने का कार्य करेंगे और देश का भाग्य तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों ने एक-एक वोट से भाजपा की ताकत बढ़ाई। सातों सीटें देकर दिल्ली के लोगों ने बता दिया था कि वो किस दिशा में सोच रहे हैं।

देश बदलने में दिल्ली के लोगों ने बहुत मदद की है। अब दिल्ली के लोगों का वोट अपनी दिल्ली को भी बदलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं हैं, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है।

ये भारत के भिन्न भिन्न रंगो को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है। ये दिल्ली सबका स्वागत करती है, सत्कार करती है।

राहुल गांधी का निर्मला सीतारमण पर तंज, बेरोजगारी पर मेरे सवालों से न डरें वित्त मंत्री

प्रधानमंत्री ने कहा कि सीलमपुर हो, जामिया हो या फिर शाहीन बाग, बीते कई दिनों से सिजिटनशिप अमेंडमेंट बिल को लेकर प्रदर्शन हुए हैं। क्या ये प्रदर्शन सिर्फ एक संयोग हैं? नहीं इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिजायन है, जो राष्ट्र के सौहार्द को खंडित करने वाला है।

केरल में कोरोना वायरस का तीसरे मामले की पुष्टी, निगरानी बढ़ाई गई

पीएम ने कहा कि ये चुनाव दिल्ली के इसी गौरव को 21वीं सदी की पहचान और शान देने के संकल्प का है। ये चुनाव एक ऐसे दशक का पहला चुनाव है, जो 21वीं सदी के भारत का और 21वीं सदी में भारत की राजधानी का भविष्य तय करने वाला है।

8 फरवरी को पड़ने वाला आपका हर वोट सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि इस दशक में दिल्ली के विकास को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए होगा।

 

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned