scriptबंगाल में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, ममता के गढ़ में गरजेेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी | Election campaign will be stopped in west Bengal today | Patrika News

बंगाल में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, ममता के गढ़ में गरजेेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2019 12:16:52 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पश्चिम बंगाल की 9 सीटों के लिए चुनाव प्रचार गुरुवार रात 10 बजे खत्म हो जाएगा।
तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपनी रणनीति में बड़ा बदलाव किया है।
ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रस्तावित रैलियों को आज करने का फैसला लिया है।

pm modi

बंगाल में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, ममता के गढ़ में गजेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की 9 सीटों के लिए चुनाव प्रचार गुरुवार रात 10 बजे खत्म हो जाएगा। वहीं, निर्वाचन आयोग के निर्णय के बाद तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने अपनी रणनीति में बड़ा बदलाव किया है। ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रस्तावित रैलियों को आज करने का फैसला लिया है।

जम्मू—कश्मीर: बारामूला हिंसा में घायल युवक की मौत, घाटी में कर्फ्यू जैसे हालात

‘भाजपा को हराओ, मोदी को वोट मत दो’

टीएमसी सूत्रों के अनुसार ममता बनर्जी आज मथुरापुर और डायमंड हार्बर में जनसभाओं को संबोधित करेंगी। जबकि इसके तुरंत बाद कोलकाता के जोका और सुकांता सेतु में पैदल मार्च निकाला जाएगा। चुनावी रैलियों और मार्च में ममता के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी होगी। बुधवार को ही इसका संकेत दे चुकी ममता बनर्जी ने कहा था कि भाजपा को हराओ, मोदी को वोट मत दो।

ममताके गढ़ में पीएम मोदी की दो रैली

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ममता के गढ़ में दो रैलियों को संबोधित कर टीएमसी पर प्रहार करेंगे। प्रधानमंत्री सबसे पहले बंगाल के मथुरापुर और फिर दमदम में जनसभा करेंगे। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल 23 से अधिक सीटे जीतने का लक्ष्य रखा है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, एक जवान भी शहीद

आपको बता दें कि मंगलवार को कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। ममता ने भाजपा पर दंगे कराने के प्रयास का आरोप लगाया है। यही नहीं टीएमसी की ओर से शाह के रोड शोह के दौरान हुई हिंसा की तीन वीडियो पर सोशल मीडिया पर शेयर की गईं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो