फारूक अब्दुल्ला और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शम्मी कपूर के इस गाने पर किया डांस, जानिए वजह

  • शम्मी कपूर के गाने पर थिरके फारूक और अमरिंदर
  • अमरिंदर की पोती की शादी समारोह का मौका
  • दिल्ली में हुई पार्टी में कई दिग्गज नेताओं ने की शिरकत

By: धीरज शर्मा

Published: 05 Mar 2021, 08:55 AM IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) आए दिन अपने बयानों और अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फिर चाहे वो सरकार के खिलाफ आवाज मुखर करना हो या फिर अन्य मुद्दे फारूक का कड़क अंदाज चर्चा में रहता है।

लेकिन इस बार वो अपने अगल ही रूप को लेकर सामने आए हैं। उनका ये अंदाज राजधानी दिलली में देखने को मिला। जब वे शम्मी कपूर के गाने पर दिल खोलकर डांस करते हुए दिखे। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे शम्मी कपूर के एक गीत आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर...डांस करते नजर आ रहे हैं।
पहले तो वे अकेले इस गाने पर डांस करते हैं फिर अपने साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी साथ ले लेते हैं।

बीेजेपी में शामिल होने के बाद मंच पर ही उठक-बैठक लगाने लगा ये नेता, जानिए क्या बताई पीछे की वजह

दरअसल मौका था अमरिंदर सिंह की पोती की शादी का। जिसमें फारूक अब्‍दुल्‍ला फिल्‍मी गानों पर थिरकते दिखाई दिए। इस खास मौके पर उन्‍होंने अपने साथ कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को भी नचाया।

दोनों नेताओं ने शम्मी कपूर के एक फिल्म के गाने पर डांस किया। फारूक के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि ये शादी बीते सप्ताह नई दिल्ली में हुई थी। कैप्टन की पोती का नाम सहरइंदर कौर है। इस पार्टी में कई बड़े नेताओं के शिरकत की थी।

वीडियो में पहले 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाने पर फारूक अब्दुला डांस किया। इसके बाद जब 'आज कल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे' गाना बजा तो फारूक कैप्टन को भी अपने साथ खींच लाए।

सरल पटेल ने साझा किया वीडियो
इस वीडियो में अन्य लोग भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स ने शेयर किया है, लेकिन इनके अलावा कांग्रेस सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के नेशनल कन्वेनर सरल पटेल ने भी शेयर किया है।

शिवरात्रि पर नंदीग्राम से अपना नामांकन भरेगी ममता बनर्जी, जानिए क्या इसके पीछे उनकी रणनीति

उन्होंने कैप्शन में लिखा- फारूक अब्दुल्ला और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साबित कर दिया है कि उम्र महज एक संख्या है।

आपको बता दें कि फारूक ना सिर्फ अच्छा डांस करते हैं बल्कि कई बार सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर गाना भी गा चुके हैं। उनका यही अंदाज उन्हें दूसरों से अलग बनाता है।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned