scriptगुजरात: कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी, भाजपा हुई हमलवार | Former gujarat congress chief arjun modhwadia remarks on PM Modi | Patrika News

गुजरात: कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी, भाजपा हुई हमलवार

Published: Apr 10, 2019 10:14:03 am

Submitted by:

Mohit sharma

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी।
कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने पीएम के 56 इंच के सीने वाले बयान किया जिक्र।
भारतीय जनता पार्टी ने कहा मानसिक संतुलन खो चुकी कांग्रेस।

gujarat congress

गुजरात: कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी, भाजपा हुई हमलवार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव आते-आते राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच बयानबाजी और तीखी प्रतिक्रियाओं का दौर तेज हो चला है। एक ओर जहां भाजपा ने कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला करार दिया है तो वहीं कांग्रेस नेसत्तारूढ़ दल के संकल्प पत्र को झांसों में फांसों बताया है। इसी क्रम में गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने दो कदम आगे आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी। कांग्रेस नेता ने यह टिप्पणी पीएम मोदी के उस बयान पर की, जिसमें उन्होंने अपना सीना 56 इंच का बताया था।

टेरर फंडिंग केस: अलगाववादी नेता यासीन मलिक को लाया गया दिल्ली, एनआईए करेगी पूछताछ

प्रधानमंत्री के बयान पर पलटवार

दरअसल, कांग्रेस नेता मोढवाडिया ने 2014 में मोदी की एक उस रैली की याद दिलाई, जिसमें उन्होंने अपना सीना 56 इंच का बताया था। मोढवाडिया ने प्रधानमंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एक आम सेहतमंद व्यक्ति का सीना 36 इंच का होता है। एक जिम जाने वाले बॉडी बिल्डर का सीना 42 इंच तक हो सकता है। लेकिन 56 इंच का सीना तो केवल…

बड़ी खबर: गृह राज्य गुजरात में आज पीएम मोदी, जूनागढ़ और सोनगढ़ में करेंगे सभाएं

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के समर्थकों को मोदी भक्त बताते हुए कहा कि वो यह बात नहीं समझते। यहां तक कि मोदी भक्त इस बात से खुश होते हैं कि उनके नेता का सीना 56 ईंच का है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने मोढवाडिया के इस बयान की निंदा की है। भाजपा प्रवक्ता भरत पांड्या कांग्रेस नेता पर हमला करते हुए कहा कि उनके इस बयान से यह साबित हो गया है कि चुनाव में हार के डर से कांग्रेस पार्टी अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है। भाजपा प्रवक्ता ने मोढवाडिया द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों को अनुचित और चौंकाने वाले बताया।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो