scriptJammu Kashmir: घाटी में BJP की बड़ी कामयाबी, PDP के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल | Jammu Kashmir: PDP Leader Ramjan Hussain Joins BJP | Patrika News
राजनीति

Jammu Kashmir: घाटी में BJP की बड़ी कामयाबी, PDP के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

Jammu Kashmir: BJP में शामिल हुए PDP के वरिष्ठ नेता रमजान हुसैन
रमजान हुसैन ने कहा- तिरंगे का अपमान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं

Oct 29, 2020 / 08:22 am

Kaushlendra Pathak

Jammu Kashmir: PDP Leader Ramjan Hussain Joins BJP

पीडीपी नेता रमजान हुसैन बीजेपी में शामिल।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट के बीच देश में सियासी सरगर्मी चरम पर है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में बड़ी कामयाबी मिली है। भाजपा ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी यानी पीडीपी में बड़ी सेंध लगाई है। पीडीपी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता रमजान हुसैन भाजपा में शामिल हो गए हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद रमजान हुसैन ने पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला है।
बीजेपी में शामिल हुए रमजान हुसैन

बीजेपी में शामिल होने के बाद रमजान हुसैन ने कहा कि वह उन लोगों का कभी समर्थन नहीं करते, जो राष्ट्रध्व का अपमान करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि घाटी के लोग प्रधानमंत्रियों की नीतियों से काफी आशावान हैं। रमजान ने कहा कि यहां के लोग तिरंगा की रक्षा करने के लिए कुर्बानी देने को भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस समय जम्मू-कश्मीर विकास और शांति के रास्ते पर है। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कहा कि रमजान हुसैन अब सही जगह आए हैं। गौरतलब है कि रमजान हुसैन के कई समर्थक भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। अब जाकर वह सही जगह आए हैं।

Home / Political / Jammu Kashmir: घाटी में BJP की बड़ी कामयाबी, PDP के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो