scriptनागरिकता बिल पर जेडीयू के समर्थन से नाराज प्रशांत किशारे को महागठबंधन का ऑफर | JDU Leader Prashant Kishor got offer from grand alliance in bihar | Patrika News

नागरिकता बिल पर जेडीयू के समर्थन से नाराज प्रशांत किशारे को महागठबंधन का ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2019 11:43:39 am

Submitted by:

Mohit sharma

संसद के दोनों सदनों से पास सिटिजन अमेंडमेंट बिल पर हो रही सियासत थमने का नाम नहीं ले रही
भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल जेडीयू ने जहां सदन में नागरिकता बिल का खुला समर्थन किया है
सिटिजन अमेंडमेंट बिल पर समर्थन से नाराज प्रशांत किशोर को महागठबंधन में शामिल होने का आॅफर

b.png

नई दिल्ली। संसद के दोनों सदनों से सिटिजन अमेंडमेंट बिल भले ही पास हो चुका है, लेकिन देश में इस पर हो रही सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। बिल पर सबसे अधिक राजनीति की खबर देश के बिहार राज्य से है। यहां भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल जेडीयू ने जहां सदन में नागरिकता बिल का खुला समर्थन किया है, वहीं इससे पार्टी के कई दिग्गज नेता नाराज नजर आ रहे हैं। दरअसल, नागरिकता बिल को लेकर जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर अपना विरोधी जारी रखे हैं। वहीं, जेडीयू में पीके के तीखे तेवरों के चलते उनको महागठबंधन में शामिल होने का न्योता मिला है।

निर्भया केस: दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 17 दिसंबर को करेगा सुनवाई

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने प्रशांत किशोर को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया है। कुशवाहा ने कहा कि वह जेडीयू छोड़कर महागठबंधन में आ जाएं, उनका स्वागत है। इसके साथ ही आरएलएसपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने भी पीके को न्योता भेजते हुए उनके स्वागत की बात कही है। माधव आनंद ने तो प्रशांत किशोर से मिलकर इस बारे में बातचीत करने का संकेत दिया है।

महाराष्ट्र: फडणवीस का खुलासा- इसलिए गए थे अजित के साथ, पवार-मोदी के बीच हुई यह बातचीत

माधव आनंद ने कहा कि प्रशांत किशोर देश के प्रसिद्ध चुनावी रणनीतिकार हैं। ऐसे में स्वभाविक है अगर वह आते हैं तो इससे उनको काफी सम्मान मिलेगा साथ ही महागठबंधन को भी काफी मदद मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो