scriptजेपी नड्डा ने ली भाजपा महासचिवों की बैठक, महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर चर्चा | JP Nadda discussed maharashtra politics issue in BJP general secretaries meeting | Patrika News

जेपी नड्डा ने ली भाजपा महासचिवों की बैठक, महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर चर्चा

Published: Nov 14, 2019 09:39:03 am

Submitted by:

Mohit sharma

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिवों की बुधवार को पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई
बैठक में महाराष्ट्र में सियासी उठापटक और झारखंड के चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई

b.png

,,

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिवों की बुधवार को पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई, जिसमें 18 नवंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र, महाराष्ट्र में सियासी उठापटक, हरियाणा में कैबिनेट विस्तार और झारखंड के चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

महाराष्ट्र सियासी संघर्ष पर बोले अमित शाह— शिवसेना से हुई बातें नहीं कर सकते सार्वजनिक

कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की अध्यक्षता में शाम साढ़े चार बजे से पार्टी मुख्यालय पर बैठक शुरू हुई। बैठक में महासचिव(संगठन) बीएल संतोष, महासचिव पी. मुरलीधर राव, भूपेंद्र यादव, अरुण सिंह, अनिल जैन, सह महासचिव शिव प्रकाश और वी. सतीश मौजूद रहे।

भाजपा ने PK को ठहराया महाराष्ट्र सियासी संग्राम के लिए जिम्मेदार, शिवसेना को CM पद के लिए उकसाने का आरोप!

भाजपा ने PK को ठहराया महाराष्ट्र सियासी संग्राम के लिए जिम्मेदार, शिवसेना को CM पद के लिए उकसाने का आरोप!पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में गांधी संकल्प यात्रा की प्रगति के बारे में भी चर्चा हुई, और पार्टी सांसदों से इसकी शीघ्र रिपोर्ट लेने की बात कही गई। इसके अलावा 18 नवंबर से शुरू हो रहे संसद सत्र को लेकर पार्टी की तैयारियों पर विचार-विमर्श हुआ। संसद सत्र में संभावित बिल, विपक्ष की ओर से बहस के लिए उछाले जाने वाले मुद्दों पर भी रणनीति बनाने की बात कही गई।

महाराष्ट्र सियासी संग्राम से गरमाई बिहार की राजनीति, शिवसेना ने भाजपा को लगाई फटकार

इसके साथ ही बैठक में मौजूदा समय में चल रहे कई राज्यों के संगठनात्मक चुनाव के साथ अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजनीतिक हालत पर भी महासचिवों की नड्डा ने राय ली। बाहर रहने के कारण इस बैठक में सरोज पांडेय, कैलाश विजयवर्गीय और राम माधव भाग नहीं ले सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो