script

केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने दिल्ली वालों से पूछा-बिजली-पानी फ्री देने वाला आतंकी हो सकता है क्या?

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 01:45:03 pm

केजरीवाल की बेटी ने गिनाए सरकार के कामकाज
कहा- 11 फरवरी के मिलेगा बीजेपी को जवाब

harshita.jpeg
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election ) प्र्र्रचार समाप्त होने से 48 घंटा पहले सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ( Harshita ) भी अपने पापा व उनकी पार्टी को जिताने के लिए सियासी पिच पर खुलकर सामने आ गई है। सियासी आरोप-प्रत्यारोपों के बीच हर्षिता ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या लोगों को मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा देने वाला आतंकवादी हो सकता है। क्या बच्चों को शिक्षित करने वाला आतंकवादी हो सकता है। क्या बिजली और पानी की आपूर्ति में सुधार करने वाला आतंकवादी ( Terrorist ) हो सकता है।
https://twitter.com/ANI/status/1224862700280270850?ref_src=twsrc%5Etfw
चुनाव प्रचार के दौरान हर्षिता केजरीवाल ने कहा कि मुझे अभी भी याद है कि हर रोज जब हम जगाते थे तो मेरा भाई, माता, दादा-दादी और मैं, सुबह 6 बजे भगवद् गीता पढ़ते हैं और इंसान से इंसान का हो भाईचारा गीत गाते हैं। हमें इसके बारे में पढ़ाया भी जाता है। क्या यह आतंकवाद है?
अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) की बेटी हर्षिता ने कहा कि बीजेपी वालों को आरोप लगाने दो। उन्हें 300 सांसद और 11 मुख्यमंत्री लाने दो। केवल हम ही नहीं बल्कि 2 करोड़ आम लोग भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली की जनता 11 फरवरी को फैसला करेगी कि क्या वह आरोपों पर वोट करते हैं या फिर काम पर।
https://twitter.com/sambitswaraj/status/1224890333684781057?ref_src=twsrc%5Etfw
हर्षिता के चुनावी मैदान में उतरने पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ( Bjp Leader Sambit Pata ) ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि अपने बेटी को पढ़ा-लिखा कर अपने campaign में भेजो ..और दूसरों के बच्चों को बंदूक़ दे कर हिंदुओं को बदनाम करने शाहीन बाग भेजो ..ये कैसा न्याय है केजरीवाल जी?
बता दें कि सीएम केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तीखा हमला करते हुए आतंकी करार दिया था। केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि केजरीवाल एक आतंकवादी हैं। बीते सोमवार को उन्होंने कहा कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं?

ट्रेंडिंग वीडियो