scriptलखीमपुर खीरी की घटना को पंजाब सीएम चन्नी ने बताया दूसरा जलियांवाला बाग कांड | Lakhimpur Kheri incident is 2nd Jallianwala Bagh kand, punjab cm says | Patrika News

लखीमपुर खीरी की घटना को पंजाब सीएम चन्नी ने बताया दूसरा जलियांवाला बाग कांड

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2021 05:39:50 pm

Submitted by:

Nitin Singh

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लखीमपुर की घटना दूसरा जलियांवाला बाग कांड बताया है। उन्होंने कहा कि इस घटना ने जलियांवाला बाग की यादें ताजा कर दी हैं।

Lakhimpur Kheri incident is 2nd Jallianwala Bagh kand, punjab cm says

Lakhimpur Kheri incident is 2nd Jallianwala Bagh kand, punjab cm says

नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी की घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने योगी सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है। पंजाब सीएम चन्नी का कहना है कि लखीमपुर की घटना दूसरा जलियांवाला बाग कांड है। कृषि कानूनों को लेकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों को जान बूझकर कार से कुचलना शर्मनाक है। इस घटना ने जलियांवाला बाग की यादें ताजा कर दी हैं।
प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी अवैध

पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रियंका गांधी को पीड़ित परिजनों से मिलने न देने पर भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को पीड़ित परिजनों से मिलने से रोका जा रहा है, सरकार को अब अपनी कुर्सी का डर सता रहा है। उन्हें अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया है।
https://twitter.com/priyankagandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका गांधी ने साझा किया घटना का वीडियो

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी की घटना पर पीड़ितों से मिलने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी को सीतापुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। अब जानकारी मिल रही है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर घटना से जुड़ा एक दर्दनाक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक कार किसानों को कुचलती नजर आ रही है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका गांधी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल रहा है। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने पीएम मोदी से कई सवाल भी किए हैं। प्रियंका गांधी ने पूछा कि अन्नदाताओं को कुचलने वाला कब गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो