scriptनरेंद्र सिंह तोमर ने की इस बात अपील, कहा – केंद्र सरकार किसानों के साथ हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार | Narendra Singh Tomar appealed this matter, said - Central government ready to discuss every issue with farmers | Patrika News
राजनीति

नरेंद्र सिंह तोमर ने की इस बात अपील, कहा – केंद्र सरकार किसानों के साथ हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार

केंद्रीय मंत्री ने बातचीत के लिए किसानों से टेबल पर आने की अपील की।
किसानों की जिंदगी में बदलाव लाने वाला साबित होगा कृषि कानून।

Nov 28, 2020 / 11:11 am

Dhirendra

narendra singh tomar

केंद्रीय मंत्री ने बातचीत के लिए किसानों से टेबल पर आने की अपील की।

नई दिल्ली। कृषि संबंधी कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन स्थल को लेकर शनिवार को भी जारी तकरार के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों से आंदोलन समाप्त करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार किसानों के साथ सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार है। देशभर के किसान वार्ता के लिए आगे आएं। बातचीत के जरिए इस समस्या का समाधान निकल सकता है।
मोदी सरकार ने किसानों को दी दिल्ली में प्रवेश की इजाजत, अमरिंदर सिंह ने फैसले का किया स्वागत

कृषि कानूनों से किसानों का होगा भला

नरेंद्र सिंह तोमर ने पहले भी कहा था कि नए कृषि कानून से किसानों का भला होगा। कृषि कानून किसानों के हित में है। दो दौर की बातचीत हो चुकी है। तीसरे दौर की बातचीत के लिए उन्होंने 3 दिसंबर को किसानों को बुलाया है।
बता दें कि केन्द्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के दिल्ली चलो मार्च में शामिल हजारों किसानों की की सिंधु बॉर्डर पर दिल्ली में प्रवेश को लेकर पुलिस के साथ झड़प हुई थी। इस घटना के बाद केंद्र सरकार ने किसानों को दिल्ली में प्रवेश की अनुमति दी थी। लेकिन किसान रामलीला मैदान व जंतर.मंदर पर प्रदर्शन की जिद पर अड़े हैं।

Home / Political / नरेंद्र सिंह तोमर ने की इस बात अपील, कहा – केंद्र सरकार किसानों के साथ हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो