scriptNCP नेता शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, 23 मई के बाद गुजरात में गिर जाएगी BJP की सरकार | ncp leader Shankersinh Vaghela gave big statement on gujarat | Patrika News

NCP नेता शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, 23 मई के बाद गुजरात में गिर जाएगी BJP की सरकार

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2019 01:50:36 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

NCP नेता शंकर सिंह वाघेला की बड़ी भविष्यवाणी
‘लोकसभा चुनाव के बाद गुजरात में गिर जाएगी भाजपा की सरकार’
हाल ही में कांग्रेस से NCP में शामिल हुए हैं वाघेला

Shankar sinh vaghela

NCP नेता शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, 23 मई के बाद गुजरात में गिर जाएगी BJP की सरकार

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गर्म है। दिल्ली की सत्ता के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी हैं। लेकिन, इसी बीच गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही है। नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता शंकर सिंह वाघेला ने बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि अगामी 23 मई के बाद गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार नहीं रहेगी।
गुजरात में गिर जाएगी भाजपा की सरकार- वाघेला

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि 23 मई को जब लोकसभा चुनाव के परिणाम आएंगे तो केन्द्र में भाजपा की सरकार नहीं होगी। उन्होंने कहा कि इसका असर गुजरात पर भी दिखेगा, यहां के कई विधायक मेरे संपर्क में हैं। 23 मई के बाद गुजरात में भी भाजपा की सरकार नहीं रहेगी। शंकर सिंह वाघेला के इस बयान पर भाजपा की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन सियासत गरमा गई है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले ही शंकर सिंह वाघेला ने एनसीपी का दामन थामा था। भाजपा में रहते हुए वाघेला गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे। अब देखना यह है कि वाघेला की भविष्यवाणी में कितनी सच्चाई है या फिर परिणाम कुछ और होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो