scriptपुडुचेरी में सियासी घमासान, बंधक बनीं किरण बेदी? धरने पर बैठे सीएम नारायणसामी | Puducherry: LG Kiran bedi held hostage raj niwas by CM protest | Patrika News

पुडुचेरी में सियासी घमासान, बंधक बनीं किरण बेदी? धरने पर बैठे सीएम नारायणसामी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2019 09:59:23 am

Submitted by:

Mohit sharma

राज्य के मुख्यमंत्री नारायणसामी और उनके मंत्री उपराज्यपाल किरण बेदी के राजनिवास के सामने धरने पर बैठे हैं।

Kiran bedi

पुडुचेरी में सियासी घमासान, बंधक बनीं किरण बेदी? धरने पर बैठे सीएम नारायणसामी

नई दिल्ली। केंद्र शासित राज्य पुडुचेरी में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां उपराज्यपाल किरण बेदी को बंधक बनाए जाने की खबर सामने आई है। आलम यह है कि उपराज्यपाल अपने घर से बाहर तक नहीं निकल पा रही हैं। दरअसल, राज्य के मुख्यमंत्री नारायणसामी और उनके मंत्री उपराज्यपाल किरण बेदी के राजनिवास के सामने धरने पर बैठे हैं। वहीं, कांग्रेस और द्रमुख नेताओं ने उनके निवासी के पीछे धरना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि किरण बेदी को अपने घर से बार निकलना तक मुश्किल हो गया है। हालांकि किरण बेदी ने मुख्यमंत्री नारायणसामी को चिट्ठी लिख धरना देने की बजाए मिलने की बात कही है।

यह खबर भी पढ़ें— राहुल के घर से पहले झुग्गी बस्ती पहुंची प्रियंका गांधी, दिव्यांग ‘दोस्त’ से मिलकर लिया हालचाल

मुफ्त चावल वितरण योजना सहित 39 सरकारी प्रस्ताव

किरण बेदी ने सीएम को भेजी अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उनको बजाए धरने पर बैठने के उनसे मुलाकात करनी चाहिए थी। किरण ने लिखा कि सीएम मुझे पत्र लिखकर बजाए धरने पर बैठने के उनके जवाब का इंतजार करते। राजभवन के चारों ओर धरना प्रदर्शन से आम लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, किरण बेदी का पत्र मिलने के बाद सीएम और उनके सहयोगियों ने धरना समाप्त करने से साफ मना कर दिया। उन्होंने अपनी मांगे न माने जाने तक धरने पर बने रहने की घोषणा की है।

यह खबर भी पढ़ें— अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने बिहार पहुंची दिल्ली पुलिस खुद हुई गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

मुफ्त चावल वितरण योजना सहित 39 सरकारी प्रस्ताव

आपको बता दें कि सीएम नारायणसामी मुफ्त चावल वितरण योजना सहित 39 सरकारी प्रस्तावों को उपराज्यपाल किरण बेदी की मंजूरी दिलाना चाहते हैं। सीएम नारायणसामी का कहना है कि स्वीकृति के लिए भेजी गई विभिन्न मामलों की फाइलों को राज्यपाल ने अस्वीकृत कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो