script‘गधों से शेर मरवा दिए’, नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे कांग्रेसी सांसद, बताया- मिस गाइडेड मिसाइल | Punjab Congress MP Ravneet Bittu Attack On Navjot Singh Sidhu | Patrika News

‘गधों से शेर मरवा दिए’, नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे कांग्रेसी सांसद, बताया- मिस गाइडेड मिसाइल

Published: Mar 31, 2022 05:19:14 pm

पंजाब कांग्रेस में अंदरुनी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद लगातार पार्टी नेता आपस में ही बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस सांसद ने प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Punjab Congress MP Ravneet Bittu Attack On Navjot Singh Sidhu

Punjab Congress MP Ravneet Bittu Attack On Navjot Singh Sidhu

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी हार अब तक पचा नहीं पाई है। पार्टी के अंदर शुरू हुई कलह लगातार जारी है। कांग्रेस के नेता ही एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजियां कर रहे हैं। हालांकि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने हार की समीक्षा करने के साथ ही कुछ कार्रवाई भी की है, लेकिन अब भी नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग जारी है। इस बीच कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का बड़ा बयान सामने आया है। बिट्टू ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर तीखा हमला बोला है। बिट्टू ने कहा कि, बिट्टू ने कहा कि पंजाब की सियासत में वह हाल रहा कि गधों ने शेरों को मार गिराया।

कांग्रेस की करारी हार पर कलह अब भी जारी है। प्रदेश अध्यक्ष रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है, लेकिन कांग्रेस नेता लगातार उन पर गुस्सा उतार रहे हैं। ताजा हमला पार्टी के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बोला है। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को मिसगाइडेड मिसाइल बताया।

यह भी पढ़ें – महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल, राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों की पड़ोसी देश से की तुलना

सिद्धू ने पार्टी को तबाह कर दिया

बिट्टू यहीं नहीं रुके। उन्होंने सीधे सिद्धू का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों में कहा कि, सिद्धू ने अपनी जमकर मनमानी की। उन्होंने पार्टी को ही तबाह कर दिया।



अमरिंदर सिंह का किया समर्थन

इस बीच बिट्टू ने एक तरफ तो सिद्धू और चन्नी को आड़े हाथ लिया वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का समर्थन भी किया। यही नहीं बिट्टू ने कैप्टन पर हमला बोलने वालों पर निशाना साधा।

बिट्टू ने हाईकमान को लेकर कहा कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। कुछ लोग कहते थे कि मुझे ऐसा कर दो तो मैं ऐसे कर दूंगा। जो गब्बर सिंह बने थे, चुनाव में उन सबकी हवा निकल गई।



पार्टी समझ गई, गलत भरोसा किया

पार्टी को भी समझ आ गया कि इन पर गलत भरोसा किया। बिट्‌टू की यह बात चरणजीत चन्नी और नवजोत सिद्धू से जोड़कर देखी जा रही है।

बिट्टू ने तंज कसते हुए कहा, ‘कभी सुना था कि गीदड़ों ने शेर का शिकार कर दिया। यहां तो गधों से शेर मरवा दिए। जिनको हाईकमान ने जिम्मेदारी दी, वह कुछ नहीं कर पाए।’

बिट्‌टू ने कहा कि हम लोग ही बोलते थे कि इसको हटा दो वर्ना हम अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं जा सकेंगे। इसको बना दो तो कहेंगे लोगों की लाइनें लग जाएंगी। हमने ही गलती की और हम भोग रहे हैं।

यह भी पढ़ें – AFSA के तहत नागालैंड, असम और मणिपुर के अशांत क्षेत्रों को कम करने का फैसला, शाह बोले- पूर्वोत्तर में नए युग की शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो