scriptमीसा पर जेडीयू नेता के बयान से भड़कीं राबड़ी देवी, बोलीं-भाजपा में सब जल्लाद | rabri devi give controversial statement on bjp after misa bharti targeted by jdu | Patrika News

मीसा पर जेडीयू नेता के बयान से भड़कीं राबड़ी देवी, बोलीं-भाजपा में सब जल्लाद

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 12:18:55 pm

बिहार में चढ़ा सियासी पारा
जेडीयू के मीसा पर बयान के बाद राबड़ी देवी का पलटवार
भाजपा नेताओं पर दिया विवादित बयान

rabri devi

मीसा पर जेडीयू नेता के बयान से भड़कीं राबड़ी देवी, बोलीं-भाजपा में सब जल्लाद

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं की जुबानी जंग अब चरम पर पहुंच गई है। दलों पर आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब व्यक्तिगत रूप से भी टिप्पणियां लगातार बढ़ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला बिहार से सामने आया है। जहां जेडीयू के नेता संजय सिंह के मीसा भारती के बयान देने के बाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी मीसा के बचाव में उतर आई हैं। राबड़ी देवी न यहां मीसा का बचाव करते हुए भाजपा पर विवादित टिप्पणी दे डाली है। जेडीयू नेता के बयान से भड़की राबड़ी देवी ने भाजपा में सभी नेताओं को जल्लाद कह डाला।

आपको बता दें कि बिहार की सियासत इन दिनों जबरदस्त गर्माई हुई है। खास तौर पर आरजेडी और जेडीयू में आर-पार की लड़ाई चल रही है। एक दिन पहले जेडीयू के नेता संजय सिंह ने मीसा भारती की तुलना शूपर्णखा से कर डाली थी। उन्होंने कहा था कि लालू यादव के परिवार में मीसा का भूमिका शूपर्णखा जैसी है वो सिर्फ भाईयों को लड़ाने का काम करती है। संजय सिंह के इस बयान के बाद बिहार की सियासत में खलबली मच गई।
बिहार में चढ़ा सियासी पारा, जेडीयू ने मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से की
जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री औऱ मीसा भारती की मां मैदान में उतर आईँ। पलटवार करते हुए राबड़ी देवी ने न सिर्फ संजय सिंह बल्कि जेडीयू की सहयोगी भाजपा पर भी निशाना साधा। राबड़ी देवी ने भाजपा के सभी नेताओं की तुलना जल्लाद से कर डाली। आपको बता दे कि मीसा भारती इस बार पाटलिपुत्र संसदीय सीट से आरजेडी की प्रत्‍याशी हैं।
तेजस्वी पर बयान के बाद शुरू हुआ बवाल
दरअसल मीसा भारती ने सोमवार को एक सभा में कहा था कि वैसे तो उनके लिए दोनों भाई एक समान हैं। लेकिन जहां तक बात लालू यादव के उत्तराधिकारी की है तो उसके लिए तेजस्वी यादव ज्यादा फिट है। मीसा के इसी बयान के बाद जेडीयू की ओर से प्रतिक्रिया आई और संजयसिंह ने कहा कि लालू परिवार में मीसा भारती का रोल शूपर्णखा का है जो भाईयो को लड़ाने का काम करती है।
मौसमः हिमाचल प्रदेश के लिए येलो अलर्ट जारी, तेज आंधी के साथ होगी बारिश
आपको बता दें कि मीसा के बयान के पहले लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी बयान दिया था और खुद को दूसरा लालू बताया था। हालांकि तेजप्रताप के इस बयान के बाद उन्हीं की पार्टी में लोगों में असंतोष देखने को मिला था। यही नहीं दानापुर में तो तेजप्रताप के नाम और फोटो पोस्टरों से गायब दिखे थे। इसके बाद तेजप्रताप ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को लताड़ भी लगाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो