scriptराहुल गांधी की तेलंगाना के युवाओं से अपील, राज्य की प्रगति के लिए कांग्रेस में हों शामिल | Rahul Gandhi Appeal Telangana Youth To Join Congress For The progress Of The State | Patrika News

राहुल गांधी की तेलंगाना के युवाओं से अपील, राज्य की प्रगति के लिए कांग्रेस में हों शामिल

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2022 03:59:35 pm

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी इन दिनों तेलंगाना के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के अंतिम दिन राहुल गांधी एनएसयूआई के सदस्यों से मिले। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के युवाओं से कांग्रेस में शामिल होने की अपील भी की।

Rahul Gandhi Appeal Telangana Youth To Join Congress For The progress Of The State

Rahul Gandhi Appeal Telangana Youth To Join Congress For The progress Of The State

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तेलंगाना के युवाओं से कांग्रेस में शामिल होने की अपील की है। राहुल गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने के पीछे खास वजह भी बताई है। उन्होंने कहां कि प्रदेश के विकास और राज्य की प्रगति के लिए कांग्रेस के साथ जुड़ें। दरअसल राहुल गांधी तेलंगाना के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे और अंतिम दिन राहुल गांधी ने एनएसयूआई के सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, सोनिया गांधी ने नए सुनहरे तेलंगाना का सपना देखा और आपको राज्य का दर्जा दिलाया। अब इसकी प्रगति की बारी है, इसलिए इस राज्य की सुनहरे भविष्य के लिए कांग्रेस से जुड़ें।
तेलंगाना में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ-साथ लोगों से भी संवाद कर रहे हैं। एक दिन पहले भी उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें – BJP नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक और वीडियो किया शेयर, पूछा- बोलना क्या है?

सच्चाई के लिए लड़ने में आपके साथ कांग्रेस
शनिवार को अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने हैदराबाद में NSUI के सदस्यों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के युवाओं से कांग्रेस के साथ जुड़ने का आह्वान भी किया। राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं तेलंगाना के युवाओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने और राज्य की गतिशीलता को बदलने के लिए आमंत्रित करता हूं।

सोनिया जी ने आपके साथ तेलंगाना का सपना देखा और आपको राज्य का दर्जा दिया। कांग्रेस को नुकसान हुआ लेकिन हम सच्चाई के लिए लड़ने के लिए आपके साथ खड़े हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1522874212251480065?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी ने अपने तेलंगाना दौरे के बीच आज हैदराबाद की चंचलगुडा जेल में जाकर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष वेंकट बालमूर व 18 अन्य नेताओं से मुलाकात की। इन नेताओं को उस्मानिया यूनिवर्सिटी के बाहर प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि, राहुल गांधी तेलंगाना दौरे के दौरान उस्मानिया यूनिवर्सिटी जाकर वहां के विद्यार्थियों से भी बात करना चाहते थे, लेकिन उन्हें इजाजत नहीं दी गई। इसके विरोध में एनएसयूआई के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने विश्व विद्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। हालांकि शनिवार को राहुल गांधी हैदराबाद की चंचलगुडा जेल गए और वहां पार्टी के छात्र नेताओं से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें – AICC: कांग्रेस के चिंतन शिविर में विधायकों से संवाद करेंगे राहुल-सोनिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो