Rahul Gandhi Jammu Visit: राहुल के जम्मू दौरे का दूसरा दिन, पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

Rahul Gandhi Jammu Visit जम्मू के बाद जल्द लद्दाख का दौरा भी कर सकते हैं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

By: धीरज शर्मा

Published: 10 Sep 2021, 11:33 AM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी जम्मू ( Rahul Gandhi Jammu Visit ) के दौरे पर है। शुक्रवार को उनके दौरे का दूसरा दिन है। शुक्रवार को भी राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस में जान फूंकने की कोशिश करेंगे। इसके लिए राहुल गांधी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उनसे प्रदेश के मौजूदा हालातों पर चर्चा करेंगे और आगामी चुनाव की रणनीति पर भी विचार विमर्श करेंगे।

राहुल गांधी सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक जेके रिसॉर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इसके बाद राहुल गांधी जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के वैष्णो देवी के दर्शन करने पर बीजेपी के तंज का सुरजेवाला ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा

राहुल गांधी का जम्मू दौरा सियासी दलों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। पहले दिन जहां उनकी माता वैष्णो देवी का यात्रा को लेकर राजनीति गर्माई वहीं दूसरे दिन भी राहुल गांधी के कार्यक्रमों पर सभी दलों की नजर है।

राहुल गांधी अपने जम्मू दौरे के दूसरे दिन प्रदेश कांग्रेस में जान फूंकने के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। यही नहीं आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ एक अहम बैठक भी करेंगे। दोपहर करीब 3.30 बजे राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं।

बता दें कि एक दिन पहले गुरुवार को राहुल ने कटरा से पैदल माता वैष्णों देवी के दर्शन किए। यही नहीं इस दौरान उनका भव्य स्वागत भी किया गया है। राहुल गांधी के स्वागत के जरिए कांग्रेस प्रदेश में अपनी शक्ति का भी प्रदर्शन किया।

देर शाम को राहुल गांधी वैष्णो देवी का आरती में भी शामिल हुए। इसके बाद देर रात वे कटरा की ओर रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की।

हालांकि इस दौरान उन्होंने सियासत को लेकर कोई भी बात नहीं की। दरअसल राहुल गांधी के वैष्णो देवी के दर्शन को लेकर बीजेपी ने तंज कसा था।

यह भी पढ़ेंः Jammu Kashmir: फारूक अब्दुल्ला बोले- तालिबान से अच्छे शासन की उम्मीद, जानिए बीजेपी ने किया पलटवार

जल्द कर सकते हैं लद्दाख का दौरा
पार्टी सूत्रों को मुताबिक जम्मू-कश्मीर के दौरे के बाद राहुल गांधी जल्द ही लद्दाख का भी दौरा कर सकते हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने एक महीने में दूसरी बार जम्मू-कश्मीर का दौरा किया है। इससे पहले अगस्त की 10 तारीख को भी वे जम्मू के दौरे पर थे।

Congress
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned