scriptराहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, बोले- कश्मीर में 5 महीने में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद, 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त BJP | Rahul Gandhi Says 15 Security Personnel Martyred In Kashmir BJP Celebrating Modi Govt 8 Years | Patrika News

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, बोले- कश्मीर में 5 महीने में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद, 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त BJP

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2022 12:45:41 pm

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर में हो रही सुरक्षाकर्मियों की शहादत पर भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि एक तरफ घाटी में जवान शहीद हो रहे हैं वहीं बीजेपी मोदी सरकार के आठ साल का जश्न मना रही है।

Rahul Gandhi Says 15 Security Personnel Martyred In Kashmir BJP Celebrating Modi Govt 8 Years

Rahul Gandhi Says 15 Security Personnel Martyred In Kashmir BJP Celebrating Modi Govt 8 Years

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार अलग-अलग मामलों में मोदी सरकार को घेरते रहते हैं। फिर चाहे वो महंगाई का मामला हो या फिर बेरोजगारी हर मोर्चे पर कांग्रेस मोदी सरकार की विफलताएं गिनाती रहती है। इसी कड़ी में एक बार फिर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला है। राहुल गाधी ने ट्वीट के जरिए जम्मू-कश्मीर में हो रहे आतंकी हमलों और सुरक्षाकर्मियों की हत्या पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा है कि एक तरफ घाटी में जवानों की मौत के घाट उतारा जा रहा है दूसरी तरफ बीजेपी मोदी सरकार के आठ साल का जश्न मनाने में व्यस्त है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने नस्लीय शुद्धता मामले में भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नस्लीय शुद्धा नहीं, नौकरी की सुरक्षा चाहिए।
राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार की विफलताओं को लेकर तीखा हमला बोला है। वे लगातार केंद्र की बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते रहे हैं।

हाल में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में भी अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार की कमियों और झूठे वादों को लेकर निशाना साधा है। एक बार फिर उन्होंने आतंकवाद को लेकर भी हमला बोला है।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी की तेलंगाना के युवाओं से अपील, राज्य की प्रगति के लिए कांग्रेस में हों शामिल

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1531882198244020229?ref_src=twsrc%5Etfw
ये फिल्म नहीं कश्मीर की सच्चाई है
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘कश्मीर में पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए और 18 नागरिकों की हत्या कर दी गई। कल भी एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई।

18 दिनों से कश्मीरी पंडित धरने पर हैं लेकिन भाजपा 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त है।’
राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री जी, ये कोई फ़िल्म नहीं, आज कश्मीर की सच्चाई है।
 
नस्लीय शुद्धता नहीं, नौकरी की गारंटी चाहिए

इससे पहले कांग्रेस ने संस्कृति मंत्रालय की ‘नस्लीय शुद्धता (Racial Purity) का अध्ययन करने की योजना के दावे वाली एक खबर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कियाष उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा भयावह कुछ और नहीं हो सकता है। ‘पिछली बार जब किसी देश में ‘नस्लीय शुद्धता’ का अध्ययन करने वाला संस्कृति मंत्रालय था, तो उसका अंत अच्छा नहीं हुआ। प्रधानमंत्री जी, भारत नौकरी की सुरक्षा और आर्थिक समृद्धि चाहता है, न कि ‘नस्लीय शुद्धता।’
वहीं ‘नस्लीय शुद्धता’ वाली खबर को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘संस्कृति मंत्रालय की ओर से आनुवंशिक इतिहास स्थापित करने और ‘भारत में नस्लों की शुद्धता का पता लगाने’ के लिए डीएनए प्रोफाइलिंग मशीन हासिल करने से ज्यादा भयावह कुछ और नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें – लंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो