script

RJD विधायक का विवादित बयान, 24 घंटे में किसी भी डीएम का करवा सकता हूं तबादला

Published: Oct 03, 2018 03:47:02 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मधुबनी के झंझारपुर सीट से विधायक गुलाब यादव के इस बयान का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उन्हें सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा।

RJD MLA Gulab Yadav

RJD MLA Gulab Yadav

पटना। अक्सर सत्ताधारी नेता कानून को ठेंगा दिखाते हुए नजर आते हैं, लेकिन बिहार में विपक्ष में बैठी आरजेडी के नेताओं में भी ऐसी अकड़ है कि वो 24 घंटे में डीएम का तबादला कराने का माद्दा रखते हैं। जी हां, ऐसा हम नहीं बल्कि आरजेडी के विधायक गुलाब यादव का कहना है। मधुबनी के झंझारपुर सीट से विधायक गुलाब यादव ने राजनीतिक मंच से कहा है कि वो किसी भी डीएम और बीडीओ का 24 घंटे में ट्रांसफर कराने की ताकत रखते हैं।

डीएम-बीडीओ का 24 घंटे में तबादला कराने का किया दावा

दरअसल, गुलाब यादव अनुमंडल मुख्यालय स्थित ललित-कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित इंद्र पूजा मेले के मंच से ये धमकी दे रहे थे। गुलाब यादव के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुना जा सकता है कि गुलाब यादव इंद्र पूजा मेला आयोजन में किसी भी प्रकार का व्यवधान डालने पर संबंधित अधिकारी का 24 घंटे में तबादला करवाने की धमकी दे रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई

ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो विधायक को खुद इस पर सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। अपनी सफाई में उन्होंने आरोप लगाया है कि एसडीओ द्वारा इंद्र पूजा कमिटी के लोगों से कहा गया था कि चूंकि विधायक गुलाव यादव द्वारा इंद्र पूजा का उद्घाटन कराया गया है, इसलिए यहां का प्रशासन उन्हें सहयोग नहीं करेगा। इस तरह की जानकारी मिलने के बाद ही उन्होंने अपने संबोधन में सभी पुलिस पदाधिकारियों को सहयोग के लिए धन्यवाद देने के बाद कहा कि अगर मेला में किसी प्रकार का हुड़दंग होता है तो वे जिला क्षेत्र के बीडीओ से लेकर डीएम तक का ट्रांसफर कराने की क्षमता रखते हैं।

मेले में ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम को रद्द कर दिया था एसडीओ ने

वहीं इस मामले को लेकर एसडीओ विमल कुमार मंडल ने कहा है कि इंद्र पूजा कमेटी के सदस्यों के साथ हुई प्रशासनिक बैठक में मेले में ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम के लिए मना किया गया था क्योंकि दर्शकों की भीड़ को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है। इंद्र पूजा का उद्घाटन विधायक श्री यादव द्वारा किए जाने पर बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो