scriptभाजपा पर ‘शत्रु’ का वार, ममता बनर्जी को बताया बेस्ट पीएम उम्मीदवार | Shatrughan Sinha said Mamta banerjee is the best PM candidate, Attack on BJP | Patrika News

भाजपा पर ‘शत्रु’ का वार, ममता बनर्जी को बताया बेस्ट पीएम उम्मीदवार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2019 04:39:35 pm

Submitted by:

Anil Kumar

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पुराने बयान को ही दोहराते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के लिए ममता बनर्जी सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं।

भाजपा पर 'शत्रु' का वार, ममता बनर्जी को बताया बेस्ट पीएम उम्मीदवार

भाजपा पर ‘शत्रु’ का वार, ममता बनर्जी को बताया बेस्ट पीएम उम्मीदवार

पटना। अपने बयान के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से पार्टी लाइन से हटकर एक बयान दिया है। अपने बयान में शत्रु ने जहां अपनी पार्टी पर ही कई सवाल खड़े किए हैं तो वहीं विपक्ष की सराहना की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पुराने बयान को ही दोहराते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के लिए ममता बनर्जी सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं। बता दें कि इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता को पीएम उम्मीदवार बताया है।

पीएम मोदी के मुरीद हुए अनिल कपूर, कहा- आखिरकार मोदी जी से उनके…

पीएम के काबिल हैं ममता बनर्जी: शत्रु

आपको बता दें कि अपने बयान में शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी की प्रसंशा करते हुए कहा है कि वे प्रधानमंत्री के लिए सबसे काबिल उम्मीदवार हैं। शत्रु ने कहा कि ममता बनर्जी गरीबों की चिंता करती हैं। उन्होंने संघर्ष और त्याग किया है। उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा समस्या पर अभी हमसबको ध्यान देना होगा। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बीते दिन कलकता में आयोजित विपक्षी रैली में भी ममता की तारीफ की थी।

तेजप्रताप ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिया RJD में आने का न्यौता, कहा- वो हमेशा मेरे टच में हैं

रियल हीरो हैं पीएम मोदी: शत्रु

बता दें कि अपने बयान में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को रियल हीरो बताया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रियल हीरो हैं लेकिन उन्होंने लोगों से संवाद खत्म कर दिया है। इसलिए लोगों में उनके खिलाफ गुस्सा है। लोगों से वे दूर होते जा रहे हैं। बीते दिनों शत्रु ने ममता की रैली से पीएम को तनाशाह और खुद को बागी बताया था। मालूम हो कि इससे पहले शत्रु ने कई ऐसे बयान दिए हैं जो कि पार्टी लाइन से अलग था। ममता की रैली में पीएम मोदी और भाजपा के लिए दिए बयान के खिलाफ देशभर में शत्रुघ्न को लेकर कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। जगह-जगह पर प्रदर्शन कर उनके पोस्टर जलाए गए। कार्यकर्ताओं ने शत्रु को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की। इसपर शत्रु ने कहा कि यदि पार्टी आलाकमान चाहे तो उन्हें पार्टी से निकाल सकते हैं, लेकिन वे खुद पार्टी नहीं छोड़ेंगे।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो