scriptलोकसभा में भाजपा महिला सांसदों का हंगामा, स्मृति इरानी बोलीं- राहुल गांधी को स्पीकर दंडित करें | Smriti Irani slams on Rahul Gandhi rape in India' remark in Lok Sabha | Patrika News

लोकसभा में भाजपा महिला सांसदों का हंगामा, स्मृति इरानी बोलीं- राहुल गांधी को स्पीकर दंडित करें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 12:44:44 pm

Submitted by:

Prashant Jha

राहुल गांधी के रेप वाले बयान पर संसद में जोरदार हंगामा
राहुल गांधी ने रेप पर दिया था विवादित बयान
लोकसभा में जोरदार हंगामा

BJP women mp's

नई दिल्ली। लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा महिला सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया। अमेठी से भाजपा की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के रेप पर दिए बयान को लेकर जमकर हंगामा किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश की महिलाओं का अपमान किया है।

महिला सांसदों का हंगामा

ईरानी ने कहा कि गांधी खानदान के शख्स का बयान शर्मनाक है। लोकसभा स्पीकर राहुल गांधी को दंडित करें। राहुल गांधी के रेप वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा हो रहा है। भाजपा की महिला सांसद लगातार राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नारेबाजी कर रही हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1205362809690710016?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की। राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के बयान से हम आहत हुए हैं। राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।
https://twitter.com/ANI/status/1205376236635054080?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल गांधी ने कहा- भारत रेप कैपिटल बन गया

गौरतलब है कि देशभर में महिला सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवालों पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि भारत मेक इन इंडिया नहीं अब ‘भारत दुनिया का रेप कैपिटल’ बन गया है। राहुल गांधी के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गई। भाजपा ने राहुल गांधी के बयान पर तीखा प्रहार बोला। संसद में भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने राहुल गांधी के आड़े हाथ लेते हुए कहा कि चाणक्य ने कहा था कि विदेशी मां का बेटा, देशभक्त नहीं बन सकता है।

आज ये विधेयक होंगे पेश

गौरतलब है कि आज शीतकालीन सत्र का समापन हो रहा है । इस सत्र के दौरान एक दर्जन से अधिक विधेयकों को पारित किया गया, जिसमें विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) विधेयक, 2019 भी शामिल है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बठिंडा, बीबीनगर, देवघर और गोरखपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में से प्रत्येक के लिए सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए प्रत्येक हेतु दो सदस्य निर्वाचित किए जाने के संबंध में प्रस्ताव पेश करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो