scriptसोनिया गांधी ने पार्टी के सांसदों के साथ की वर्चुअल बैठक, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा | Sonia Gandhi holds virtual meeting with party MPs, discusses important issues | Patrika News

सोनिया गांधी ने पार्टी के सांसदों के साथ की वर्चुअल बैठक, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2020 12:27:40 pm

Submitted by:

Dhirendra

पार्टी सांसदों के साथ सोनिया गांधी की बैठक समाप्त।
कोरोना वायरस और आर्थिक संकट के मुद्दे पर बैठक में चर्चा हुई।

sonia gandhi

सोनिया गांधी ने पार्टी सांसदों के साथ वर्चुअल बैठक की।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी, आर्थिक संकट और भारत—चीन के बीच जारी तनाव को लेकर कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को वर्चुअल बैठक की। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सांसद शामिल हुए। सोनिया गांधी ने पार्टी सांसदों के साथ वर्चुअल बैठक में देश के आर्थिक हालात, कोरोना वायरस संकट और वर्तमान सियासी हालातों पर चर्चा की।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा कि सियासी मुद्दों पर जनता की समस्याओं पर पर ध्यान केंद्रित करें। साथ ही सरकार की कमजोरियों को भी उजागर करें। सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न समस्याओं से निपटने में मोदी सरकार विफल साबित हुई है। अब देश के आर्थिक स्थिति में बिगड़ गए हैं।
दूसरी तरफ सरकान की गलत नीतियों की वहज से एलएसी पर भी तनाव जारी है। ऐसे में एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने में हमें तैयार रहना होगा।

कोरोना पर काबू पाने के लिए 14 दिनों के लिए लगे लॉकडाउन : डॉ. रणदीप गुलेरिया
बता दें कि इन दिनों कांग्रस केंद्र की मोदी सरकार को कोरोना, आर्थिक स्थिति और चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर लगातार घेर रही है। यही कारण है कि पार्टी सांसदों के साथ सोनिया गांधी की मीटिंग काफी अहम मानी जा रही है।
दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी का एक साल का कार्यकाल 10 अगस्त को समाप्त हो रहा है। इसे बढ़ाने के लिए जल्द ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक होगी। कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि पार्टी के संविधान के अनुसार कार्यकाल के विस्तार के लिए बैठक की आवश्यक्ता होती है। पार्टी को अपने स्तर पर निर्णय लेकर उससे चुनाव आयोग को भी सूचित करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो