scriptभाजपा ने इस दिग्गज नेता को पार्टी में शामिल होने का दिया न्यौता, कहा- एनडीए में होगा बड़ा सम्मान | sushil modi offer raghuvansh prasad to join bjp | Patrika News

भाजपा ने इस दिग्गज नेता को पार्टी में शामिल होने का दिया न्यौता, कहा- एनडीए में होगा बड़ा सम्मान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2019 06:13:01 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सुशील मोदी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

bjp

भाजपा ने इस दिग्गज नेता को पार्टी में शामिल होने का दिया न्यौता, कहा- एनडीए में होगा बड़ा सम्मान

नई दिल्ली। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक हलचल तेज होती जा रही है। आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में भाजपा के दिग्गज नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरजेडी के कद्दावर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को भाजपा में आने का न्यौता दिया है।
सुशील मोदी ने रघुवंश प्रसाद को भाजपा में आने का दिया न्यौता

सुशील मोदी ने कहा कि उनके जैसे बड़े कद के नेता का राजद में कोई सम्मान नहीं है। केवल एनडीए ही उन्हें वाजिब सम्मान दे सकता है। सुशील मोदी के इस बयान से बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है। दरअसल, हाल ही में रघुवंश प्रसाद ने सवर्णों के आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया था। रघुवंश प्रसाद ने कहा था कि सामान्य श्रेणी के गरीब लोगों को आर्थिक आधार पर 10 फीसदी आरक्षण देने के मुद्दे पर राजद सांसद ने गलती से बिल के विरोध में मतदान किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी आरक्षण के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी उन्हें इस बावत बताया था कि गरीब सवर्णों को आरक्षण देने के खिलाफ राजद नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने मुझे बताया था कि वे उच्च जातियों में गरीबों के लिए आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं। पार्टी ने हमेशा गरीबों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने संसद में सामान्य श्रेणी के लिए आरक्षण बिल का समर्थन नहीं किया गया। चूक तो हुई है।
raghu
वहीं, सुशील मोदी के इस बयान को महागठबंधन खेमे खासकर राजद के अंदर कलह पैदा करने के नजरिए से देखा जा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एनडीए के घटक दल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने रघुवंश प्रसाद सिंह पर निशाना साधते हुए पूछा था कि राजद के सवर्ण नेता किस मुंह से जनता के बीच जाएंगे और उनसे वोट मांगेंगे?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो