scriptघर से बाहर तक नहीं निकल सकता जैश सरगना मसूद अजहर: सुषमा स्वराज | sushma swaraj said Jaish mastermind masood azhar is very unwell | Patrika News
राजनीति

घर से बाहर तक नहीं निकल सकता जैश सरगना मसूद अजहर: सुषमा स्वराज

पुलवामा हमले का मुख्य आरोपी मसूद अजहर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।
जैश सरगना मसूद अजहर इन दिनों इतना बीमार है कि बिस्तर तक से नहीं उठ सकता।
विदेश मंत्री को जानकारी मिली है कि मसूद अजहर काफी बीमार है और चल फिर नहीं सकता।

Mar 14, 2019 / 01:44 pm

Mohit sharma

news

घर से बाहर तक नहीं निकल सकता जैश सरगना मसूद अजहर: सुषमा स्वराज

नई दिल्ली। पुलवामा हमले का मुख्य आरोपी मसूद अजहर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जैश सरगना मसूद अजहर इन दिनों इतना बीमार है कि बिस्तर तक से नहीं उठ सकता। हालांकि पहले उसके मारे जाने की खबर सामने आईं थीं, लेकिन बाद में वो गलत साबित हुईं। ताजा जानकारी के अनुसार जैश सरगना गंभीर बीमारी से ग्रस्त है। यहां तक कि उसकी हालत ऐसी हो गई है, कि वह घर से बाहर तक नहीं निकल सकता। भारतीय विदेश मंत्री ने खुद इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि उनको जानकारी मिली है कि मसूद अजहर काफी बीमार है और चल फिर नहीं सकता। आपको बता दें कि बुधवार को ‘इंडियाज वर्ल्ड: मोदी गवर्नमेंट्स फॉरेन पॉलिसी’ पर बोल रही सुषमा स्वराज ने यह बात कही।

यह खबर भी पढ़ें— पाक पर हमलावर हुई सुषमा स्वराज, आतंक और बातचीत एक साथ नहीं

पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा

सुषमा स्वराज ने इस दौरान पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जब तक आतंक के खिलाफ सख्त कदम नहीं उठाता, तब तक उसके साथ कोई बातचीत नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को पहले अपनी जमीन से संचालित आतंकी अड्डों पर कार्रवाई करनी होगी। उन्होंने बातचीत और आतंकवाद के साथ-साथ नहीं चलने की बात कही। सुषमा यह भी कहा कि अगर पाक पीएम इमरान खान इतने ही उदार हैं तो मसूद अजहर को भारत को सौंप दें।

यह खबर भी पढ़ें— मंच पर रो पड़े पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा, पोतों को टिकट देने पर उठ रहे थे सवाल

आतंकवादियों को बचाने का प्रयास करता है पाकिस्तान

विदेश मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान हर बार अपने यहां मौजूद आतंकवादियों को बचाने का प्रयास करता है। पुलवामा हमले के बाद जबकि जैश मोहम्मद खुद इसकी जिम्मेदारी ले चुका है, बावजूद इसके पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार कर रहा है।

Home / Political / घर से बाहर तक नहीं निकल सकता जैश सरगना मसूद अजहर: सुषमा स्वराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो