scriptतमिलनाडु: अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद के सी पलानीस्वामी कोयंबटूर में गिरफ्तार | Tamil Nadu: Former AIADMK MP KC Palanisamy arrested in Coimbatore | Patrika News

तमिलनाडु: अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद के सी पलानीस्वामी कोयंबटूर में गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2020 02:09:04 pm

Submitted by:

Mohit sharma

अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद के. सी. पलानीस्वामी को कोयंबटूर से गिरफ्तार किया गया
केसी पलानीस्वामी पर कथित तौर पर अन्नाद्रमुक की एक वेबसाइट चलाने का आरोप

v.png

नई दिल्ली। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के पूर्व सांसद केसी पलानीस्वामी को कथित तौर पर अन्नाद्रमुक की एक वेबसाइट चलाने के मामले में शुक्रवार सुबह को कोयंबटूर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है। अन्नाद्रमुक पार्टी के संस्थापक एम. जी रामचंद्रन के दिनों से पार्टी के सदस्य रहे पलनीस्वामी को 2018 में यह कहने के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था कि कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं होने पर पार्टी भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन कर सकती है।

बिहार: पटना के कॉलेज ने बुर्का पहनने पर लगाया बैन, 250 रुपए का जुर्माना

पलनीस्वामी ने सुलूर पुलिस थाने से आईएएनएस को फोन पर बताया कि इस वेबसाइट की शुरुआत वी. के. शशिकला का विरोध करने के लिए साल 2017 में की गई थी। किसी ने मुझसे कहा था कि लोगों को अन्नाद्रमुक का सदस्य बनने और वेबसाइट के माध्यम से दो पत्तियों को वोट देने के लिए कहना अपराध माना गया है और अब कार्रवाई हुई है।

भारत में कोरोना वायरस का अलर्ट, चीन से केरल लौटे 7 लोगों को निगरानी में रखा

उन्होंने कहा कि वेबसाइट की शुरुआत पार्टी महासचिव के चुनाव के लिए हुई थी। उनके अनुसार, पार्टी से उनके निष्कासन को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है, और मामले पर अगले महीने की शुरुआत में सुनवाई होने वाली है। पलनीस्वामी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह ही वास्तविक अन्नाद्रमुक हैं और वह हमेशा से पार्टी के महासचिव चुने गए हैं।

ओडिशा: भुवनेश्वर एयरपोर्ट निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत गिरी, 1 की मौत

पलनीस्वामी शशिकला के विरोधी थे। जब शशिकला के खिलाफ विरोध शुरू हुआ था, तब वह अन्नाद्रमुक के कॉर्डिनेटर और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के पक्ष में थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो