scriptलोकसभा चुनाव में हार के बाद TDP नेता दिवाकर रेड्डी ने छोड़ी राजनीति | TDP leader Diwakar Reddy left politics after losing Lok Sabha election | Patrika News

लोकसभा चुनाव में हार के बाद TDP नेता दिवाकर रेड्डी ने छोड़ी राजनीति

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2019 03:10:46 pm

Submitted by:

Mohit sharma

सत्ताधारी पार्टी या किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे पूर्व मंत्री
टीडीपी के पूर्व मंत्री दिवाकर रेड्डी ने राजनीति छोड़ने का किया फैसला
दिवाकर रेड्डी को हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार

TDP leader Diwakar Reddy

लोकसभा चुनाव में हार के बाद TDP नेता दिवाकर रेड्डी ने छोड़ी राजनीति

नई दिल्ली। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के पूर्व मंत्री जेसी दिवाकर रेड्डी ने हमेशा के लिए राजनीति छोड़ने का फैसला किया है। दिवाकर ने यह फैसला हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद लिया है। एंतोनियो में मीडिया को संबोधित करते हुए, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वह सत्ताधारी पार्टी या किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे।

बिहार: खगड़िया में बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

 

https://twitter.com/ANI/status/1135808781969809408?ref_src=twsrc%5Etfw

केरल में जानलेवा निपह वायरस की पुष्टि, लक्षण दिखते ही ऐसे करें बचाव

दिवाकर रेड्डी ने शानदार जीत और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जगन राज्य में विशेष दर्जा हासिल करेंगे और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा कि वह केवल जगनमोहन की आलोचना करते हैं, लेकिन उनसे घृणा नहीं करते। दिवाकर रेड्डी ने घोषणा की कि उन्हें अब राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने जगनमोहन के पार्टी में शामिल होने की संभावना से इनकार किया।

उन्होंने कहा कि वह जगनमोहन को लंबे समय से जानते हैं और उनके पिता स्वर्गीय वाईएसआर उनके दोस्त थे। कुछ मुद्दों पर छोटे मतभेदों के बावजूद दोनों नेताओं ने हमेशा सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखे। अपने समर्थन और सहयोग के लिए पुलिस और जिला अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि वह राजनीति से हमेशा के लिए बाहर आ गए क्योंकि वह वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य के साथ तालमेल नहीं बना सके। 4 दशक के लंबे राजनीतिक करियर का दावा करने वाले दिवाकर रेड्डी ने अनातपुरम से टीडीपी के टिकट पर हालिया चुनाव हारने के बाद पद छोड़ने का ऐलान किया है।

 

TDP leader Diwakar Reddy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो