लोकसभा चुनाव में हार के बाद TDP नेता दिवाकर रेड्डी ने छोड़ी राजनीति

लोकसभा चुनाव में हार के बाद TDP नेता दिवाकर रेड्डी ने छोड़ी राजनीति

Mohit sharma | Updated: 04 Jun 2019, 03:10:46 PM (IST) राजनीति

  • सत्ताधारी पार्टी या किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे पूर्व मंत्री
  • टीडीपी के पूर्व मंत्री दिवाकर रेड्डी ने राजनीति छोड़ने का किया फैसला
  • दिवाकर रेड्डी को हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार

नई दिल्ली। तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के पूर्व मंत्री जेसी दिवाकर रेड्डी ने हमेशा के लिए राजनीति छोड़ने का फैसला किया है। दिवाकर ने यह फैसला हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद लिया है। एंतोनियो में मीडिया को संबोधित करते हुए, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वह सत्ताधारी पार्टी या किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे।

बिहार: खगड़िया में बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

 

केरल में जानलेवा निपह वायरस की पुष्टि, लक्षण दिखते ही ऐसे करें बचाव

दिवाकर रेड्डी ने शानदार जीत और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जगन राज्य में विशेष दर्जा हासिल करेंगे और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा कि वह केवल जगनमोहन की आलोचना करते हैं, लेकिन उनसे घृणा नहीं करते। दिवाकर रेड्डी ने घोषणा की कि उन्हें अब राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने जगनमोहन के पार्टी में शामिल होने की संभावना से इनकार किया।

भारतीय वायुसेना के लापता AN-32 प्लेन का सुराग नहीं, खोज में जुटे सुखाई विमान

 

 

TDP leader Diwakar Reddy

मौसम विभाग का अलर्ट: गर्मी में अभी और तपेगा उत्तर भारत, 5 दिनों तक बारिश के नहीं कोई आसार

उन्होंने कहा कि वह जगनमोहन को लंबे समय से जानते हैं और उनके पिता स्वर्गीय वाईएसआर उनके दोस्त थे। कुछ मुद्दों पर छोटे मतभेदों के बावजूद दोनों नेताओं ने हमेशा सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखे। अपने समर्थन और सहयोग के लिए पुलिस और जिला अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि वह राजनीति से हमेशा के लिए बाहर आ गए क्योंकि वह वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य के साथ तालमेल नहीं बना सके। 4 दशक के लंबे राजनीतिक करियर का दावा करने वाले दिवाकर रेड्डी ने अनातपुरम से टीडीपी के टिकट पर हालिया चुनाव हारने के बाद पद छोड़ने का ऐलान किया है।

 

TDP leader Diwakar Reddy
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned