scriptतेज ने फिर दिखाया अपना ‘प्रताप’, ‘कृष्ण’ और ‘अर्जुन’ के बीच आने वालों पर चलेगा सुदर्शन चक्र | Tej Pratap Yadav says someone come between me and Tejashwi | Patrika News

तेज ने फिर दिखाया अपना ‘प्रताप’, ‘कृष्ण’ और ‘अर्जुन’ के बीच आने वालों पर चलेगा सुदर्शन चक्र

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2019 11:57:37 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Tej pratap yadav ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाने वालों को लगाई लताड़
RJD के स्थापना दिवस कार्यक्रम से गायब रहे तेजस्वी यादव
तेजप्रताप यादव ने कहा-लालू प्रसाद यादव को जेल से छुड़ाना है

Tej pratap yadav

तेज ने फिर दिखाया अपना ‘प्रताप’, ‘कृष्ण’ और ‘अर्जुन’ के बीच आने वालों पर चलेगा सुदर्शन चक्र

नई दिल्ली। RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( lalu prasad yadav ) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कृष्ण ( तेजप्रताप ) और अर्जुन ( तेजस्वी यादव ) के बीच में जो भी आएगा उसपर मेरा सुदर्शन चक्र चलेगा। तेजप्रताप के इस बयान से एक बार फिर सियासत गरमा गई है।
तेजस्वी के लिए उमड़ा तेजप्रताप का प्यार

पटना में राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने कहा कि हम भाइयों की जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच जो आएगा हम उसे नहीं छोड़ेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1147325117896282112?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजप्रताप ने कहा, ‘सोशल मीडिया में भी कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं कि अब दाल नहीं गल रही है। अलग हो गए हैं। धर के चीर देंगे। जो तेज और तेजस्वी, जो कृष्ण और अर्जुन के बीच आएगा उसके ऊपर श्रीकृष्ण का सुदर्शन चक्र चलेगा।’
tejashwi yadav
लालू प्रसाद को जेल से छुड़ाना है-तेजप्रताप

गौरतलब है कि इस कार्यक्रम से तेजस्वी यादव ( tejashwi yadav ) नदारद रहे। वहीं, लालू प्रसाद यादव के बिना ही स्थापना दिवस का कार्यक्रम मनाया गया।
अपने संबोधन में तेजप्रताप ने लालू प्रसाद यादव को जेल से छुड़वाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि खून का एक-एक कतरा लगाना है और लालू प्रसाद यादव को जेल से छुड़ाना है।
वहीं, तेजस्वी के कार्यक्रम में नहीं आने पर तेजप्रताप ने कहा कि वो किसी काम में व्यस्त है कि इसलिए मुझे भेजा है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि, तेजप्रताप ने कहा कि हम दोनों के भाइयों के बीच कुछ भी मतभेद नहीं है।
लेकिन, कार्यक्रम में साथ नहीं होने से कुछ लोग फिर सवाल उठा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो