scriptतेलंगाना की पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी दो दिन से थी लापता, तड़के सुबह अचानक पहुंची थाने | Telangana missing transgender candidate Chandramukhi turns up at police station | Patrika News
राजनीति

तेलंगाना की पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी दो दिन से थी लापता, तड़के सुबह अचानक पहुंची थाने

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में एकमात्र ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी मंगलवार तड़के जवाहरनगर में अपने घर से लापता हो गई थीं।

Nov 29, 2018 / 04:16 pm

Chandra Prakash

transgender candidate Chandramukhi

तेलंगाना की पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी दो दिन से थी लापता, तड़के सुबह अचानक पहुंची थाने

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में पहली बार किस्मत आमजा रही राज्य की पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार एम.चंद्रमुखी बुधवार देर रात वापस लौट आई हैं। गोशामहल से बहुजन लेफ्ट फ्रंट की उम्मीदवार चंद्रमुखी मंगलवार तड़के से लापता थीं लेकिन वह बुधवार देर रात अपने वकील और ट्रांसजेंडर समुदाय के कुछ सदस्यों के साथ बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन पहुंची।

अदालत को दूंगी सारी जानकारी:चंद्रमुखी
चंद्रमुखी ने अपने ठिकाने के बारे में पुलिस को जानकारी देने से मना करते हुए कहा कि वह गुरुवार को अदालत में सारी जानकारी देंगी। हैदराबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को पुलिस को चंद्रमुखी को गुरुवार को अदालत में पेश करने के निर्देश दिए थे। अदालत ने चंद्रमुखी की मां की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर आदेश पारित किया था। इससे पहले चंद्रमुखी की मां की शिकायत पर बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, अपना काम सही से नहीं करते और हमारी आलोचना करते हैं

अचानक गायब हो गई थीं राज्य की पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में एकमात्र ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी मंगलवार तड़के जवाहरनगर में अपने घर से लापता हो गई थीं। उनके समर्थकों के मुताबिक, दो लोग चंद्रमुखी से मिलने उसके घर आए थे। इसके बाद चंद्रमुखी का मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया। समर्थकों का कहना है कि उन दोनों लोगों ने चंद्रमुखी को अगवा कर लिया था। सीसीटीवी की जांच के बाद पुलिस ने कहा कि चंद्रमुखी बुधवार को खुद घर से निकली थी और उसे रास्ते में अकेले जाते देखा गया।

10 टीमें कर रही थीं चंद्रमुखी की तलाश

एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि चंद्रमुखी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने चेहरे को ढक रखा था। पुलिस ने चंद्रमुखी की तलाश के लिए 10 टीमें गठित की थी। कुछ टीमों को अनंतपुर में और कुछ को अन्य जिलों में तैनात किया।

Home / Political / तेलंगाना की पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार चंद्रमुखी दो दिन से थी लापता, तड़के सुबह अचानक पहुंची थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो