scriptलोकतंत्र की रक्षा करने वालों से डरती है ममता सरकार: स्मृति ईरानी | Union Minister Smriti Irani attack on mamata banerjee government | Patrika News

लोकतंत्र की रक्षा करने वालों से डरती है ममता सरकार: स्मृति ईरानी

Published: Jan 23, 2019 09:57:33 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

स्मृति ईरानी ने कहा कि राजनीति कार्यकर्ताओं पर हमला सहना तो बीजेपी की आदत बन चुकी है।

Smriti Irani

लोकतंत्र की रक्षा करने वालों से डरती है ममता सरकार: स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मालदा रैली के बाद पार्टी अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है। अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने बुधवार को बंगाल में रैली की है। झारग्राम में सभा को संबोधित करने के बाद ईरानी से मीडिया से बात करते हुए ममता सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि जब भी लोकतंत्र की रक्षा के लिए कोई राजनीतिक पार्टी मैदान में उतरती है क्यों टीएमसी डर जाती है।

बंगाल में मारे गए हमारे कार्यकर्ता: स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा कि संविधान के संरक्षण में लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव तब होता है, जब जनता किसी बड़े आयोजन से जुड़ती है। लेकिन टीएमसी सरकार जब जनता पर ऐसा प्रहार करती है। राजनीति कार्यकर्ताओं पर हमला सहना तो बीजेपी की आदत बन चुकी है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारे बहुत से कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा गया है।

सुरी में नहीं उतर सका ईरानी का हेलीकॉप्टर

बता दें कि वीरभूम जिले के सुरी में स्मृति ईरानी के हेलीकॉप्टर को दिन की रोशनी की कमी की वजह से उतारा नहीं जा सका। जिस वजह से वह जनसभा स्थल तक नहीं पहुंच सकी। इसके बाद एक बीजेपी नेता ने इसके पीछे राज्य सरकार की साजिश की आशंका बताई। ईरानी को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के स्थान पर झारग्राम और सुरी में दो जनसभाओं को संबोधित करना था। शाह को खराब स्वास्थ्य की वजह से अपना दौरा बीच में छोड़ना पड़ा।

बीजेपी ने ममता सरकार पर लगाया आरोप

बीजेपी ने दावा किया कि ईरानी सुरी में बंगाल सरकार के साजिश की वजह से देरी से पहुंचीं। राज्य सरकार ने पार्टी नेतृत्व को ईरानी के हेलीकॉप्टर को मिदनापुर जिले के कलाइकुंडा एयर फोर्स बेस पर उतारने की व्यवस्था करने के लिए कहा। यह बेस झारग्राम में उनकी जनसभा स्थल से 40 किमी की दूरी पर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो