scriptकेंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती | Union Minister SS Ahluwalia hospitalised in AIIMS | Patrika News

केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

Published: Feb 14, 2019 09:47:42 am

Submitted by:

Mohit sharma

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। अहलूवालिया को एम्स में भर्ती कराया गया है।

news

केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

नई दिल्ली। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। अहलूवालिया को एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार उनको सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। एम्स हॉस्पिटल से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिलहाल केंद्रीय मंत्री की हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाये हुए है।

यह खबर भी पढ़ें— दिल्ली: नारायणा के पेपर कार्ड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होकर लौटे थे

वहीं, केंद्रीय मंत्री अहलूवालिया के एक सहयोगी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह आठ फरवरी को जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होकर लौटे थे, जिसके बाद से उनको तेज बुखार आया। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री के बुखार में फ्लू जैसे लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहां हॉस्पिटल में राहत न मिलने और लगातार बिगड़ रही स्थिति के चलते उनको एम्स में भर्ती कराया गया।

यह खबर भी पढ़ें— कर्नाटकः भाजपा विधायक के घर पर हमला, सरकार गिराने वाली ऑडियो क्लिप से मचा घमासान

डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए

सूत्रों के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक्स एवं आईटी राज्य मंत्री अहलूवालिया पहले कभी इस तरह की शिकायत या सांस लेने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। इस बार उनको सांस लेने में परेशानी के साथ ही बेचैनी की शिकायत भी है। डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है। आपको बता दें कि केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक व सूचना प्रद्यौगिकी राज्यमंत्री सह दार्जीलिंग के सांसद एसएस अहलुवालिया ने 10 फरवरी को फांसीदेवा प्रखंड के कांतिभीटा शारदा शीशुतीर्थ में नव निर्मित विद्यालय के तीन कमरों का उद्घाटन किया। ये कमरे सांसद निधि की राशि से तैयार किए गए थे। केंद्रीय मंत्री अहलूवालिया ने इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों से भी उपस्थित लोगों को अवगत कराया था।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो